Originally posted by: scorp1AN
woh mujhe dadi ki dance teacher bana rahi thi so maine usko laat maara ab woh mujhe laat maar rahi hai 🤣🤣
🤣🤣 daadi ki dance teacher kyun
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: scorp1AN
woh mujhe dadi ki dance teacher bana rahi thi so maine usko laat maara ab woh mujhe laat maar rahi hai 🤣🤣
🤣🤣 daadi ki dance teacher kyun
maria se pucho...Originally posted by: scorp1AN
so nariyal pani se aag bujh sakti hai? kya conclusion aaya?🤣
Mein koi research nahi ki...🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Ye kya violence chal rha hai yahan 😲🤪
kicking practice chal rahi hai yahan
kon kisko zyada distance tak laat mar sakte hai competition 🤣🤣
abbe haat...🤣Originally posted by: scorp1AN
woh mujhe laat maari so maine uski tang ko hi cut kar rahi hu 🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Helloooo 🤪
Hello Chutki 🤗
Originally posted by: SilentEyes7
tune mujhe tag nahi ki...😔
Per post I can tag only 5 and I know ur online so u will see it
They should increase it at least for 8 people yaaar
Originally posted by: SilentEyes7
socho hum sab kya kaand ki thi...🤣
Maria research kar rahi thi kaise nariyal pani aag bujhati hai...
Research ka kya result aaya, nariyal paani se aag bhujti hai?🤣
boss I am ready too take a bite...🤪Originally posted by: scorp1AN
True!
Angre was like I was waiting to hear this all my life but did I really hear it correctly 🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Helloooo 🤪
Asfiaaa🤗