Screenshot le lo.
Bhulungi toh nahi. But agar bhool gayi toh yaad dila dena😈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Screenshot le lo.
Bhulungi toh nahi. But agar bhool gayi toh yaad dila dena😈
I feel she is real Riddhima.Originally posted by: merryyura
Woh real ho hi nahi sakti
Agar woh real riddhima huyi toh ek week tak mai AP ki DP lagaungi apne IF account mei. That much I'm sure ki woh fake riddhu hai
Originally posted by: merryyura
Woh real ho hi nahi sakti
Agar woh real riddhima huyi toh ek week tak mai AP ki DP lagaungi apne IF account mei. That much I'm sure ki woh fake riddhu hai
And here eesha takes pratigya
Mtlb extra ordinary pratigya
Originally posted by: merryyura
Woh real ho hi nahi sakti
Agar woh real riddhima huyi toh ek week tak mai AP ki DP lagaungi apne IF account mei. That much I'm sure ki woh fake riddhu hai
Ommgggg Eesha 😂😂
I’m not having a big gut feeling like u have now but somehow I feel that this is the real Riddhima
Originally posted by: merryyura
BB player Vihu jo TV pe BB match aate hi channel change kar deta tha
Kitna talented hai na mera Vihu
Nautanki Vihu❤️😆
Originally posted by: merryyura
Screenshot le lo.
Bhulungi toh nahi. But agar bhool gayi toh yaad dila dena😈
I will do the needful now 😂😂
Search ishq mein marjawan 2 or colorstv
Episode is there
Yaasss. Mai apn phone, mere dil mei riansh ke liye pyaar and tum sabke samne yeh pratigya le rahi hun. 😎
Agar woh ladki real riddhu huyi then mai ek week tak AP ki DP lagaungi apne IF account mei
Originally posted by: -Ayushi-
He said the same thing. He wants to know what happened in those 6-7hrs
iss 6-7 hrs mein Angre kya kar raha tha😡
Originally posted by: merryyura
Nephy-yaaa, sach kadwa hota hai 😈
Accept kar lo isko 🤪
And dil ke bas tukde hi huye? 🤔
Powder nahi bane? 😵
I am sorry Nav..you are not showing OTT colors its eeshu actually,she turned complete heartless and dangerous like riddhima
