Lagta hai sab dosre cc walo ki nazar lag gayi😭😭kuch zyada hi😭 zarur kisi ne nazar lagayi hai 😒 kal humko buck up karna hai😈
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Lagta hai sab dosre cc walo ki nazar lag gayi😭😭kuch zyada hi😭 zarur kisi ne nazar lagayi hai 😒 kal humko buck up karna hai😈
tumko aaj sohna nahi hai🤣🤣 aakhir mai takraa hi gaye🤣Haan aaj sab different time pe arahe hai 😭😭 MERI atma pure IF pe bhtak rahi hai abhi😭🤣
games forum pe
Music cc pe
Or yaha tak ke Molki forum pe bhi comment Karke ayi hoo🤣🤣
pakka😡 hamari hall of fame ki success unko kuch zyada pasand nahi aayi😡 Kal mai yehi beth kar sabka intezar karugi😈🤣Lagta hai sab dosre cc walo ki nazar lag gayi😭😭
Sona hai but abhi adh ghanta hai 🤣🤣tumko aaj sohna nahi hai🤣🤣 aakhir mai takraa hi gaye🤣
Haan ab Jake takraye hai🤣🤣🤣
Haan hall of fame Dekh Kisi ne 95 likes liye hai wrna koi mere ass pass bhi nhi bhatkata hai😈😈😈🤣🤣🤣pakka😡 hamari hall of fame ki success unko kuch zyada pasand nahi aayi😡 Kal mai yehi beth kar sabka intezar karugi😈🤣
Kal toh mein bhi yehi rahungi
Aaj exhibition mein gayi.thi toh sab alag hogaya aaj😭😭🤣
ye tumbo maine galti se likh diya 🤣 games forum ke games boht boring hai🤣 molki serial dekhti ho? sab ddt waale wohi haina?🤓games forum pe
Music cc pe
Or yaha tak ke Molki forum pe bhi comment Karke ayi hoo🤣🤣
mein blkul bhi molki.nhi dekhti hooye tumbo maine galti se likh diya 🤣 games forum ke games boht boring hai🤣 molki serial dekhti ho? sab ddt waale wohi haina?🤓
Pta nhi waha kon HOTA hai mein aaj pehli Baar gayi🤣🤣 banner contest mein comment Kar ayi hoo🤣🤣
Games forum pe comments increase hojate hai🤣 stunners banna hai 🤣
hasini ji bhi ek post karke chali gayi😒🤣
wohi toh thmhare normally 300 plus likes hote hai🤣 aaj minionite bhi tumse khafa hai🤣 nahi kal sab kuch normal karge cc ka haal dekh kar bura lag gaya aaj toh😒Haan hall of fame Dekh Kisi ne 95 likes liye hai wrna koi mere ass pass bhi nhi bhatkata hai😈😈😈🤣🤣🤣
Kal toh mein bhi yehi rahungi
Aaj exhibition mein gayi.thi toh sab alag hogaya aaj😭😭🤣