Originally posted by: AppleOfEye
Kuch din mei Meri promotion bhi ho jayegi iss chakkar mei🤪🤣🤣
Parso tak ho jayegi aise🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AppleOfEye
Kuch din mei Meri promotion bhi ho jayegi iss chakkar mei🤪🤣🤣
Parso tak ho jayegi aise🤣
Originally posted by: merryyura
voot mei hi roshni se baja tha
Tu mujhe yaad nahi🤪
Binge watching me waise bhi kitna yaad rakhti me 70-80 epi ek week me dekhe the maine tab
Tum aur Eeshu mast kps banate the. Tum toh har situation se match karke shaayari bhi bolti thi. 😆
Hey Ayushi 🤗
Yeah cc bhaag raha hai..😆
Originally posted by: Shooting-Star
Tum aur Eeshu mast kps banate the. Tum toh har situation se match karke shaayari bhi bolti thi. 😆
Tu mujhe bhul gayi😒
Eeshu start karti thi, Main aur Darshi continue karte the🤣
Kya din the wo
Originally posted by: Shooting-Star
Tum aur Eeshu mast kps banate the. Tum toh har situation se match karke shaayari bhi bolti thi. 😆
Hmm yes ..😆
Shaayri aaj kal kumm hi banti hai..😆
Mujhe lagta he CC raat mei khatam ho jayegi 😆
Originally posted by: Shooting-Star
Me Owl nahi hu. Me 12 baje soo jati thi. Tum sab raat bhar pade rehte the. But me subah aake padhti thi 🤣
Tu toh dudh peeti bacchi thi Main bhul hi gayi🤣🤣🤣