Originally posted by: .shivi396
Let's hope Not if Vootiya is going to play OST only
Haaaa yaaar that’s what
I doubt whether now they’re planning to do dances with the ost
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: .shivi396
Let's hope Not if Vootiya is going to play OST only
Haaaa yaaar that’s what
I doubt whether now they’re planning to do dances with the ost
Ue Chalega Eesha ne bhi approve kiya hai
Maine bhi😆
Tera milake 4 vote gaye isko😆
Originally posted by: dusk2dawn
Asfia meri behna🤗
Ohh yaad aaya shuddhh hindi mein vartalaap..😆
You mean she is rukmini of Mahabharat..
Ekdum sahi pakde hai😆
Kemcho mari behen?🤗
Originally posted by: -Ayushi-
Aisa koi song hoga jiska copyright voot ke paas ho jaise roshni se bhare bhare
Raat ka nasha abhi ☺️
Originally posted by: Shooting-Star
Tu koi aur AT me aisa kuch janti thi. I don't remember that. Tu Darshi ko bol rahi thi and mene pucha tujhe kaise pata 🤣
Ek do baari tum log ko din mein discuss kr rahe the maine waha padha tha bey😭
😁😁
I am doing fine..ekdum majama
How are you doing??🤗
Originally posted by: dusk2dawn
Tum kya phir se kokila bann gayi?😆
Mahabharat ka character
Mai Rukmini aapki ardhangini🤪
Aap krishna aka mere swami🤪
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Nahi re maine kabhii. Ni padhe😭
Maine toh wo wala AT bhi ni padha jispe mature content ka tag lga tha🤣
Dekh kitni tharki hai tu...
Originally posted by: -Ayushi-
Aisa koi song hoga jiska copyright voot ke paas ho jaise roshni se bhare bhare
Wo konsa hai mujhe nahi pata🤔