Mujhe bas aapka surname dedo 😆
Saasu Bai ko Sampu ke aatma se dar hai... 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Mujhe bas aapka surname dedo 😆
Saasu Bai ko Sampu ke aatma se dar hai... 🤣
Originally posted by: rekha_crm
Are wah...
Ab huyi hamari shayari team..
Bas ek Minnie bachi.. Use bhi kuch likhna chahiye
Baba re baba....agar aap log meri shayri padenge toh yaha se bhag jayenge...
Tab mera kya hoga...akele forum pe batak nahi sakthi 😜😜
Hum sab ki bhalayi keliye main toh nahi likhungi bhai 🤣🤣😂😂
Originally posted by: rekha_crm
Even the cupboard and fridge needs saving.
#Justice for cupboard, Radio, fridge and Bache..
Bada sa message laga do..
And that Jhoola too 😆
Aaj toh AnuSar ne rok liya nahin toh Malhar pata nahin Avni ka kya haal karta
Exactly.. Though I wish he had punched her. 😆
I'm spoiling for an action scene..
Originally posted by: rekha_crm
Exactly.. Though I wish he had punched her. 😆
I'm spoiling for an action scene..
Yeah, kam se kam ek thappad hi maar deta 😆
Btw I think this track is getting dragged because only 4 episodes till the end of March...
Aaj toh AnuSar ne rok liya nahin toh Malhar pata nahin Avni ka kya haal karta