So CC aa gayi..
Atharv aur CC are going to create endless troubles now..
I'm sure Sarthak phasne wala hai..
Malhar ko aur bhi jhelna hoga bakwaas..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
So CC aa gayi..
Atharv aur CC are going to create endless troubles now..
I'm sure Sarthak phasne wala hai..
Malhar ko aur bhi jhelna hoga bakwaas..
ExactlyOriginally posted by: rekha_crm
🤣🤣
That was damn hilarious...
Atharv ko bhootni Sampu ke saat romance bhi sujh raha..
Ye atharv bhi kamaal hai
Koi kasar nahi chhodta entertain karne me..
Chalo atleast puja ko dang se finish kiya..
👏
Today's saving grace was Atharv's dialogues...manages to diffuse any situation 😅
I m liking this new dude...he is doing a really good job
Atharv ki quick wit is hilarious 😅
Originally posted by: Priyapriyu
Exactly
Ye atharv bhi kamaal hai
Koi kasar nahi chhodta entertain karne me..
Master of Entertainment in Thr.
Itne saare villains se hum gussa hue lekin Bapat se nahi..
But the thing is pehle CC shera ki wajah se jhel paye theOriginally posted by: rekha_crm
So CC aa gayi..
Atharv aur CC are going to create endless troubles now..
I'm sure Sarthak phasne wala hai..
Malhar ko aur bhi jhelna hoga bakwaas..
Ab atharv ki wajah se jhel lenge...
Ab CC apni behuda harkate nahi kar payegi
I think...
Today's saving grace was Atharv's dialogues...manages to diffuse any situation 😅
I m liking this new dude...he is doing a really good job
Atharv ki quick wit is hilarious 😅
In the whole epi that was the only entertaining part..
KalMa's coffee scene also didn't have that effect
Haan di atleast puja puri huwi chudail ki aane se pehle 😅😅👻👻
God I hate her face...kitni bakwas ladki hain yeh
I hope Atharv and Sampada scenes are more than this Avni...bas testimony keliye use kiya jaaye yeh aurat... otherwise na dikhe 🤞
Originally posted by: Priyapriyu
But the thing is pehle CC shera ki wajah se jhel paye the
Ab atharv ki wajah se jhel lenge...
Ab CC apni behuda harkate nahi kar payegiI think...
I think she will plan more with Atharv..
Kuch bada hi karegi..
Probably she will harm Sarthak or send him to jail.. Kuch toh karegi.. Finally AnuSar ka track set right hone lagega
Originally posted by: rekha_crm
In the whole epi that was the only entertaining part..
KalMa's coffee scene also didn't have that effect
Lol I think more than the lovey dovey scenes between KalMa, their nok jok and tashan was better.
But we should enjoy it for now, cause I'm sure some big kaand with happen soon.