hmmm ho sakta hai...Originally posted by: PassionStar
Haan 😭 😭
Shayad ye plan sirf enemies kr liye hai asli plan kuch aur hai.
Riddhima Aryan kabbu AP ko bomb se uda do...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
hmmm ho sakta hai...Originally posted by: PassionStar
Haan 😭 😭
Shayad ye plan sirf enemies kr liye hai asli plan kuch aur hai.
Riddhima Aryan kabbu AP ko bomb se uda do...
Muje fake passport vala plan lgg rya hai
Dadi and sia were present in bts of party
Or maybe vo ja nhi paaye o
Originally posted by: SilentEyes7
kameeni chudail vansh usse gun se uda dena chaiye tha...
Keu roka Riddhima ne...
Haan, ye abhi bhi ghar me kyu hai.
Lekin Vansh bhi to sabko ghar me takhta hai 😡
Originally posted by: Navdeep_08
Muje fake passport vala plan lgg rya hai
Dadi and sia were present in bts of party
Or maybe vo ja nhi paaye o
Hmmm ho sakta hai...
Maybe oh dono hi sambhil hai plan mein...
Main aisa nhi hone doongi
Ishani teri problem kya hai
Insecure jealous kameeni hai woh 😡🤬
Originally posted by: Navdeep_08
Muje fake passport vala plan lgg rya hai
Dadi and sia were present in bts of party
Or maybe vo ja nhi paaye o
Shayad inhe bomb blast ka andaza nahi hoga isliye Riansh ko jump Krna pada...
Fir uske baad dono injured honge aur koi hospital leke jaayega....maybe separation
AP ko paralysis attack aa rahe hain 😈
Riddhima: Taadna free of cost hai