Originally posted by: MusicOfTheHeart
Koi nahi, ek din ka hi tha🤗
Accha, apna haldi mein kya karogi? Bhagogi?🤣
Usse bahot samay hai abhi😆 tab ka tak dekh lungi😃
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: MusicOfTheHeart
Koi nahi, ek din ka hi tha🤗
Accha, apna haldi mein kya karogi? Bhagogi?🤣
Usse bahot samay hai abhi😆 tab ka tak dekh lungi😃
Originally posted by: MusicOfTheHeart
Shayed Karke dekhlo ekbar...
Dhundna padega ab
Gale lagate hai aur CC spam karte hai😆

Originally posted by: Pranushka_723
Sacchi😭
Haan... 23rd April se 25th May tak honge... 12th May tak main papers hai I.T ka baad mein hoga 23rd/24th/25th ko😃
Oh! Good Wishes🤗
Originally posted by: MusicOfTheHeart
Oh! Good Wishes🤗
Thanks🤗❤️
Originally posted by: Pranushka_723
I found one more person who has watched RIABB, DOTS, WWWSK😆
ariyatogether is her UN and her name is Rashi... Holmes ke game mein milegi😆
Wow! I know her as a writer from Arjun forum...
Ahh yes... she is a huge Arjun fan...
She is the present spamming queen🤣 Soni, Chibbu didi, Alexia ko bhi picha choda🤣
Not more than you🤗
Please follow the IF COC I miss talking to you guys so I thought of reviving this CC. Lavi hope that’s ok
5