Originally posted by: merryyura
Kya bola usne?? 😲
Maine kitne spam kiye. Kitne rone wale emoji use kiye. Mere comments dikhe hi nahi 😵
Good Night Eeshu🤗
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: merryyura
Kya bola usne?? 😲
Maine kitne spam kiye. Kitne rone wale emoji use kiye. Mere comments dikhe hi nahi 😵
Good Night Eeshu🤗
padhna hai...Originally posted by: AppleOfEye
So ja nishu🤗
Originally posted by: merryyura
Kya bola usne?? 😲
Maine kitne spam kiye. Kitne rone wale emoji use kiye. Mere comments dikhe hi nahi 😵
He said offcourse I miss playing Vihaan , got alot of diversity there( aisa kuch) and his fav scene is joker wala
Originally posted by: .shivi396
Ye mast feature haina
Chalo sabko ek tag karke bulate hai😛
Mariya,ShonaDi,Sneha koi nahi aa raha aaj kal online😭
Feature to kamal ka hai😆
Haan, sab apne life mei busy hogaye!
Meri bhi number lagne wali hai🤪
Originally posted by: merryyura
Kya bola usne?? 😲
Maine kitne spam kiye. Kitne rone wale emoji use kiye. Mere comments dikhe hi nahi 😵
Oh
Kya Question pu6a?
Ayu Congrats 🥳
I know that Happy feeling jab Doyoung ne mera comment padha tha Vlive pe
Originally posted by: SilentEyes7
padhna hai...
To padh
Yaha kya kar rhi hai be
Main bhi padhne ja rhi hu
Originally posted by: AppleOfEye
Good Night Eeshu🤗
Good night asfiaaa🤗
haan woh joker wala part maine dekha tha. But yeh question ka answer diya woh nahi dekha..Originally posted by: -Ayushi-
He said offcourse I miss playing Vihaan , got alot of diversity there( aisa kuch) and his fav scene is joker wala
Joker wala part last mei bola na
Originally posted by: -Ayushi-
He said offcourse I miss playing Vihaan , got alot of diversity there( aisa kuch) and his fav scene is joker wala
Wo scene aachcha tha par mujhe aur Mariya ko wo Net bada pareshaan kiya tha🤪😆
jane wali hu thode der mein...