Wait this is EDT😲
Me idhar kaise pahuch gayi🤪🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Wait this is EDT😲
Me idhar kaise pahuch gayi🤪🤪
Originally posted by: -Ayushi-
AP saved Kabir
R talking on phone about sonography
AP-Kabir say Riddhima ka baccha zinda kaise hai
Last week to pakadwa dete Kabir ko 😡
Vansh got ice cream for R
Originally posted by: merryyura
Aaj toh bola na riddhima aur uske bache pe kharoch bhi nahi aani chahiye
Phir bhi shocked?
flow flow me bol diya hoga
Originally posted by: -Ayushi-
Boss ne biwi ko lady ghazini bola🤣
Aisa kya bhul gayi woh?? 😲🤣
Ruby chala gaya Kya? 😭
Riddhima's moodswings 🤣🤣
Rasta bhatak gayi ho kya? 🤪
Originally posted by: merryyura
Aaj toh bola na riddhima aur uske bache pe kharoch bhi nahi aani chahiye
Phir bhi shocked?
Blooper
I am seeing a lot of rrahul in today's episode in Vansh especially in his scenes with riddhima