Originally posted by: Scarlett_15
Waah waah👏👏
To mere peet peeche ye sab ho raha hai..
Sab baigan ho tumlog
Arre read following messages🤣
afi
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Scarlett_15
Waah waah👏👏
To mere peet peeche ye sab ho raha hai..
Sab baigan ho tumlog
Arre read following messages🤣
afi
Originally posted by: Rishika_gautam
Me too , but i still prefer his long hair , especially during the molestation and sr track uski lattein/ zulfien and he was genuinely looking somewhat like an englishmen.
Period drama k look lgrha tha complete
Waah ye bhi drooling team ki nikli👏
Uski lat ke baare mein to kya hi bolu main..
Originally posted by: Scarlett_15
Waah ye bhi drooling team ki nikli👏
Uski lat ke baare mein to kya hi bolu main..
Nhi nhi woh toh zikr hua toh main bs apne 2 cents denne lggi ☺️😳
Lage raho..🤓
Tumse main meri team ki membership cheenti hoon😈
Bohot trigonometry aacha lag raha hai tumhe..Sin Cos Tan Cot Csc ne kya bigada hai phir..😳
Originally posted by: Rishika_gautam
Actually yaha sb mishra ji k looks discuss krre the toh 😳
Behek jaate hai sab bhawnao main ❤️
Usne tumlogo ke saath laddoo share kiya na sach batao
Originally posted by: Scarlett_15
Lage raho..🤓
Tumse main meri team ki membership cheenti hoon😈
Bohot trigonometry aacha lag raha hai tumhe..Sin Cos Tan Cot Csc ne kya bigada hai phir..😳
Afi ye mein ne thoda acchi mood me thi...
Mein pravi ko keh rahi thi🤣
Not ani
Mujhe aap ki team hi rehna hein..🤣
dhanyavaad mandal tumchaa abhari hai.... Apke to rag rag se wakif hai 🥰😍🤣🤣
Global warming bohot badh gayi hai guys👍🏼
Main nashe mein bhi kisiko hawwt nahi bolti😎
Originally posted by: Rishika_gautam
Nhi nhi woh toh zikr hua toh main bs apne 2 cents denne lggi ☺️😳
Abb jhota Matt bolo...🤪
You were drooling🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Global warming bohot badh gayi hai guys👍🏼
Main nashe mein bhi kisiko hawwt nahi bolti😎
Afi mujhe maafa karde🤣