ani bolega - kya kupratha kiye ho bon
Bon bolegi - relax patibabu, yeh toh bass ek kupratha se bachane ko, ek aadmi ko chhoda hua admi banne se rokne ko, mujhe yeh kupratha ka sahara lena pada 😎
🙌🏻🙌🏻🙌🏻🙌🏻🙌🏻🙌🏻
Munnu i surrender🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ani bolega - kya kupratha kiye ho bon
Bon bolegi - relax patibabu, yeh toh bass ek kupratha se bachane ko, ek aadmi ko chhoda hua admi banne se rokne ko, mujhe yeh kupratha ka sahara lena pada 😎
🙌🏻🙌🏻🙌🏻🙌🏻🙌🏻🙌🏻
Munnu i surrender🤣🤣🤣
Arre kaun sa thriller track bana rhe hain yaar ye log 🤣
Kaise ghar hai aur kaisi khidki hai ye 🤣wooden SPACESHIP lag raha hai ye🤣 chaand pe jaa rhe kya Kaka Bon ko leke 🤣
sorry nishtha 🤣 for being too funny 😳🤣🤣🤣Munnu..🤣🤣🤣👏
Meri mumma aagayi mere room mein dekhne ke liye ki kahin kuch ho toh nahi gaya mujhe🤣🤣
Mai itne zor se hassi🤣🤣
Aisa hua toh🤣
naya syapa yeh BB wale sambhaalne ka moka bhi nahi de rahe h akhir chahte kya h yeh😈🤬
Originally posted by: ..RiMi..
Arre kaun sa thriller track bana rhe hain yaar ye log 🤣
Kaise ghar hai aur kaisi khidki hai ye 🤣wooden SPACESHIP lag raha hai ye🤣 chaand pe jaa rhe kya Kaka Bon ko leke 🤣
Chand pe jaake bolenge.... Tujhme roshan hoga suraj toh dhoop bhi aayegi🤣🤣
I don't know what I did🤣🤣
ani bolega - kya kupratha kiye ho bon
Bon bolegi - relax patibabu, yeh toh bass ek kupratha se bachane ko, ek aadmi ko chhoda hua admi banne se rokne ko, mujhe yeh kupratha ka sahara lena pada 😎
Ani - kya tum de paaogi usko Pati ka Darja?? Aur vice versa???
Bon - Haan! 😎 Sahi samay aane pe sab kuchh mil jayega patibabu 😎
Originally posted by: ..RiMi..
Arre kaun sa thriller track bana rhe hain yaar ye log 🤣
Kaise ghar hai aur kaisi khidki hai ye 🤣wooden SPACESHIP lag raha hai ye🤣 chaand pe jaa rhe kya Kaka Bon ko leke 🤣
Kahi waaris laane toh nehi bhej rahe 🤣🤣
Munnu shayad chai pi li hai 🤣
🤣Originally posted by: ..RiMi..
Ani - kya tum de paaogi usko Pati ka Darja?? Aur vice versa???
Bon - Haan! 😎 Sahi samay aane pe sab kuchh mil jayega patibabu 😎
Bon be like
Aapne toh bass mujhe padhai mai saath diya but mai inko sab kaam me saath dungi 👍🏼
sorry nishtha 🤣 for being too funny 😳🤣🤣🤣
Aaj mai daant kha jaungi🤣🤣 ek baar mumma ek baar papa aa chuke hai...
Bas dadi maa and dada ji na aajaye🤣