Originally posted by: BQJHXETX53RNRXVW
Precap kya tha?!!
Munnu😭 bondi gets to know about the truth of their marriage😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Originally posted by: BQJHXETX53RNRXVW
Precap kya tha?!!
Munnu😭 bondi gets to know about the truth of their marriage😭
Precap kya he ...koi bolo
Originally posted by: 4TLOBKO2KVV5FQOC
yeh toh tere liye aur bhi achha hogaya🤣 crysh ka crush apna crush 🤣
Haan sab saath me crush ho raha hai idhar 🤣
Originally posted by: S2DFYLD65OEXYKGW
aww thank you darling..tum log kitne ache post karde ho I can't resists❤️
Love you all🤗
Now again I can't react
Love you too Monu❤️
Main bhi reaction nahi de pa rahi hoon😔
Humlog bakwaas karte hai Monu🤣
Originally posted by: B4Z7TEYQCMJH4ZOP
Precap kya tha?!!
Bon dancingani said stop
Bin said today special day you should spend with love..he said I married you because to save you...
Marriage truth revealed😡
By him
Truth reveal hogaya😲
haina 😳 she is our reaction fairy, oops sorry reaction apsara🤣Ye drd tera me samaj gayi...kyuki aur kisi ka ho na ho tera reaction hota he...ho jayega abhi thik ...ro mt
Haaa hamraa barso ka intezaar khtam hua...🤣
Kaun sa intezaar?😡
I have lost all respect for anirudh.Maine kabhi nhi socha tha ki woh bon ko shaadi ka sacch btaega.Apni so called first love se ishq ladane ke liye uske saamne zaahir krdia ki shaadi toh sirf bon ko bacchane ke liye thi.
Ab manaega uske rasleela.
I hate you Anirudh😡
Originally posted by: WZ3PNJB4IWMXQMFL
Bon dancingani said stop
Bin said today special day you should spend with love..he said I married you because to save you...
Marriage truth revealed😡
By him
Mai bhi dekhi rudy
Ani is chillaoing