Originally posted by: SilentEyes7
usko pata hai drama kar raha hai...🤣
Oh acha 🤪
Sorry Maria 🤗
Continue your drama 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SilentEyes7
usko pata hai drama kar raha hai...🤣
Oh acha 🤪
Sorry Maria 🤗
Continue your drama 🤣
Vansh ne bola ajke baad bhai mt bolna
And ridz ne bcha liya vrna vansh shot krne vala tha
Originally posted by: merryyura
haan. Twitter pe kisi ne picture bhi share kiya
finally he understood his selfish behan's true nature.
Heaven
Hell jayein AP and Kabbu 🤣
I knew tu ye bolne wali hai 🤪
Originally posted by: merryyura
Oh acha. Party se bhaga ke yeh kaand karne ke gaya jungle ko 🤔
And then vansh aayega disguise mei riddhima ko pakadne..
Haan helly ne baat nhi ki is baare main bcz suspense reveal o jaata
Reporter ne pucha dekha kaise kabir pagalo ki tra shadi krna ja rya hai
Originally posted by: SilentEyes7
hawwww tujhe nahi pata...🤣
Abee title bol rahi hu 🤔
Originally posted by: arryline
Hain na ,Helly boli Rrahul bahut technical hogaya saree pehnane ke chakkar mein 🤣
Koun se angle mei hath ghumani hai taki camera block na ho.. koun se speed se chalna hai taki gaane ke lyrics miss na ho 🤪🤣
Han saara suspense ka bhanda phod hota hai...🤣
waise ye prediction maine vo RiAnsh ki kudne wala bts dekh kar hi kar liya tha ....🤪
Originally posted by: Navdeep_08
Vansh ne bola ajke baad bhai mt bolna
And ridz ne bcha liya vrna vansh shot krne vala tha
That's not enough punishment for her.
I want to see her being thrown in the streets. She won't be able to survive on her own. Doesn't have a job or degree.
Living on bhai's money and trying to kill bhai's unborn child. 👏👏