Originally posted by: .shivi396
Ha Padhai karni hai par yahin pe padi hun😆
Kal subah aaungi Resul and Next round dekhne
Will miss you🤗
Exam kab???
Or aj nahi ayegi or right???
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: .shivi396
Ha Padhai karni hai par yahin pe padi hun😆
Kal subah aaungi Resul and Next round dekhne
Will miss you🤗
Exam kab???
Or aj nahi ayegi or right???
Originally posted by: SilentEyes7
but kya speed hai rehaan ki tarah kitni jaldi shadi ho geyi...🤣
EK maiya style🤣
Abhi utni hi jaldi show Offair bhi toh ho raha hai😆
samaj geyi...Originally posted by: .shivi396
Inke wale FF padhegi to kasam se dimaag ka short circuit ho jaayega🤣🤣
Kal tune ek kaand miss ki...
6-7 th ko hai exam
Dekhti hu shaam ko kya mood banta hai🤔
suru hone se pehle hi khatam...🤣
Har roz naye kaand🤪
Ye kya bhai,Kaand ka koi licence hai kya tere pass😆
Kya kiya ab?
kal exam...😱😱😱😱
Padhai kar tune Anne ki koi zarrorat nahi...
Ye aa gayi,Kaand ka naam sunte hi Haathi jaise kaan ho jaate hai🤣🤣
maine nahi ki edt mein hua...Originally posted by: .shivi396
Har roz naye kaand🤪
Ye kya bhai,Kaand ka koi licence hai kya tere pass😆
Kya kiya ab?
Vansh k mom naagin toh vansh nag Riddhima cheel kabbu naagin...
Uska beta adisat dot rai Singhania...