Originally posted by: Andy3456
🤣. Koi ye thread bhejo CVS ko 😆. Virat ki virginity thodne ka bohot ideas milega🤣
just imagine sai ko bathroom mein chipkili dikhe aur woh towel mein baagte huye aake virat se lipte
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Andy3456
🤣. Koi ye thread bhejo CVS ko 😆. Virat ki virginity thodne ka bohot ideas milega🤣
just imagine sai ko bathroom mein chipkili dikhe aur woh towel mein baagte huye aake virat se lipte
Originally posted by: diasdreaming
Hilarious! 😂
In fact, Virat kaam pura kardein jiske ke liye humne itna discussion kiya
Originally posted by: Chandu_500
just imagine sai ko bathroom mein chipkili dikhe aur woh towel mein baagte huye aake virat se lipte
Virat wahi bhul jayega saare promises aur deal ko ☺️. Aur jaake direct bed pe land karega.
Virat is very sanskari without Sai's Permission he will not do anything🤣
Originally posted by: Bhavisweet03
Virat is very sanskari without Sai's Permission he will not do anything🤣
50 yrs old virgin na banjaye sai is too slow regards to it🤣
No no Sai abhi bchhi hai and she is always busy in study so usne abhi kuch socha nhi😆 But i think soon she will understand😉
Originally posted by: Bhavisweet03
No no Sai abhi bchhi hai and she is always busy in study so usne abhi kuch socha nhi😆 But i think soon she will understand😉
yeh soon kab aayegi khana khane se aage badhte hi nahin🤦♀️
haha😆
Ye to sahi bola. But kya kare CN vale inki story ko aage bdhne hi dete even hmari pyari didi bhi🤣
Virat should now level up. Instead of merely trying to hold Sai's hand, which he has already got permission for -except in angry mode, he should start trying his luck with giving hugs to his wife.
Originally posted by: Lostin90s
Virat should now level up. Instead of merely trying to hold Sai's hand, which he has already got permission for -except in angry mode, he should start trying his luck with giving hugs to his wife.
He started leveling up 👀.
