Originally posted by: .shivi396
So agar New beginning hai
Toh We will get RidBir as well😆
Fir fans ko usse bhi problem hogi🤪
Ab riansh ne dil mei aisi pakki jagah bana li hai ki koi aur manzoor hi nahi usse 🤪
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: .shivi396
So agar New beginning hai
Toh We will get RidBir as well😆
Fir fans ko usse bhi problem hogi🤪
Ab riansh ne dil mei aisi pakki jagah bana li hai ki koi aur manzoor hi nahi usse 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
are kya baat aye, ke lyrics hain yaar🤣🤣
kya baat kar rahi hai tu😆
Accha...tum Hardy Sandhu ke song ke baat kr rahi ho😆 mai uske songs nahi sunti 😛
@b: Maine likha tha ki maine kabhi bhi ye punjabi song nahi suna😆
Originally posted by: ShreyaThought47
I think piche dhuan dhuan h maybe dhamaka hoga....
ek theory fir aaye mujhe zoro se....
They can show Kabir and Ridz stuck in car and car me lag gayi aag and Kabir ko mahan dikhane k liye they will show that he helped Riddhu to get out with Vansh help and himself will die...
Yep. Makers ka kabbu prem dekh ke I won't be shocked agar aisa kuch sachi mei dikhaye toh 😵
same dekhugi kaise...Originally posted by: pyaar2012
Mera sab se bara darr!
Ridbir sochte hun toh khun jalta hai yar😭😭🤦♀️🤦♀️!
Originally posted by: SilentEyes7
hmmm pata hai...
Eeshu new story riansh 1st meet start honi chaiye...
Oh car scene...
But ishber vansh bahar aye car se...
Ya riddhima vansh ko dekhe...
Vansh bhi ache se dekhe Riddhima ko...
Hayeee
Originally posted by: .shivi396
Jaise inko Jump karva rahe hai Literally Ishq Mein Marjawaan🤪 Ye dekhke lagta nahi DOT bachega
Riddhima is 6 weeks pregnant technically glass house se... uske baad break fail gadi chalayi usme kudi, bathtub me dubi, kanch pe chali tab kuch nhi hua to ab kya hoga....🤪
I don't think it's going to be a totally new start on ott. Maybe leap or something like that. But then what about Dot? Sach mein bacha dikhayenge kya🙄🙄
Exactly.Originally posted by: SilentEyes7
same dekhugi kaise...