Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: anya2005
Ya, I was consoling you with other people
Oh...
Thank you yaar...for consoling me at that time,I was so heartbroken at that time🤗
Riddhu vansh k pura e baate soch rahi hai...
Then uth k doctor k gale mein knife rakh k bhag geyi...
But chupne k liye ek stretcher mein so geye usse body samaj k samshan mein le geya...
Vansh sarre hospital mein phone kar k doctor k upar chikh raha hai...
Then oh rokh geyi gadi rokh k...
Originally posted by: -Ayushi-
Aaj Vansh knee se chadha steps pe, his feet bled, poora ITV bahu wali feel aayi😊
Issiliye someone on tt said kahin best itv bahu (male) ka award na mil jaye vansh ko 😊
Originally posted by: pyaar2012
ott ka confirmation kyun nhi de rahe?
kal shashwat ne tweet kiya tha "The end" likha tha ek paper me
to fans ne puch puch ke nipta diya tha,
tab unhone reply kiya ki relax guys har cheez show ke baare me nahi hoti hai🤔
ab I don't know kitna sach hai kitna jhut
True
I was shouting kabir isko marr de yrr
Marr de isko
Kabir interrogating Chachi-Aryan😎
Chachi - We are family
Kabir - Hasun main? Joke maar rahe ho?🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Aaj Vansh knee se chadha steps pe, his feet bled, haath pe wapas se kapoor rakha jalta hua poora ITV bahu wali feel aayi😊
🤣🤣🤣
Indeed a Mafia...👏
Originally posted by: EmeraldPrincess
kal shashwat ne tweet kiya tha "The end" likha tha ek paper me
to fans ne puch puch ke nipta diya tha,
tab unhone reply kiya ki relax guys har cheez show ke baare me nahi hoti hai🤔
ab I don't know kitna sach hai kitna jhut
Us bnde pr bilkul trust nhi krna muje
Although he said ki its not related to show
Tweet dekha maine
Tomorrow’s precap