Originally posted by: SilentEyes7
aunty Jan jati tu padhai nahi kar rahi hai...🤣
Mummy ko waise bhi pata bai me kitni padhaai Karti hun🤣🤣
She is half of the timing facepalming ki hai bhagwan iska kya hoga jab me job nahi Karti thi😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SilentEyes7
aunty Jan jati tu padhai nahi kar rahi hai...🤣
Mummy ko waise bhi pata bai me kitni padhaai Karti hun🤣🤣
She is half of the timing facepalming ki hai bhagwan iska kya hoga jab me job nahi Karti thi😆
Video me burai nahi🤣
Uske contain ke baare me pu6 rahi hun🤪
Originally posted by: .shivi396
Mummy ko waise bhi pata bai me kitni padhaai Karti hun🤣🤣
She is half of the timing facepalming ki hai bhagwan iska kya hoga jab me job nahi Karti thi😆
Aunty ko sab pata hai ladki kitni padhai karti hai...
But ladki smart hai...
Originally posted by: SilentEyes7
sorry mein pura nahi dekha...
Dekh leti to bhi problem nahi🤣
Bas tujhe pata hona chahiye ki tune kya bheja hai😆
Sorry yr mein padha nahi...
Ab padh liya mein hatta diya tu bhi hatta de please...
Originally posted by: SilentEyes7
Aunty ko sab pata hai ladki kitni padhai karti hai...
But ladki smart hai...
Hmmm😆
I believe in Smart work not Hard work🤣
tu usse hatta abhi koi mujhe report kar degi...🤣Originally posted by: .shivi396
Dekh leti to bhi problem nahi🤣
Bas tujhe pata hona chahiye ki tune kya bheja hai😆
Meri dushmaan ki koi kaami nahi hai...
tu toh hai hi smart...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Sorry yr mein padha nahi...
Ab padh liya mein hatta diya tu bhi hatta de please...
Hata Diya👍🏼
Next time Rish ki tarah Spamming se pahle dekh lena😆
Kpop me bohot si ajeeb cheeze hoti hai🤣
pura dekhugi mein ab...Originally posted by: .shivi396
Hata Diya👍🏼
Next time Rish ki tarah Spamming se pahle dekh lena😆
Kpop me bohot si ajeeb cheeze hoti hai🤣
And thanks dear...
Ye isse dekh I think ye koi ff hai...
https://www.instagram.com/p/CL5SxlxnBXj/?igshid=1behtw323zeec