Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: oye_nakhrewaali
bichaari shreya, marks tally kare ki hum logo ke liye threads banaye🤣
Dono😆Ab tak use realise ho gaya how crazy we r🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
I am glad someone trusts my abilities
Ye bhi koi puchne ki baat hai? I obviously trust your spamming and teaching skills🤗
Originally posted by: Pranushka_723
I thought I was aadhi cheel🤣
Kitne hot papa dhunde hai aapne mumma☺️🤣🤣
Wait what?!😲 Kifs is cheel and you are aadhi cheel?!😲
Originally posted by: SoniRSippu21
Christ nahi baba Chris😛
Autocorrect hai re... I was using my mobile
ekta ka bass chale toh end mn hume hi khooni declare kar de
Thanks once again Akshu🤗
Done wishing Nita again😎
Originally posted by: Pranushka_723
Autocorrect hai re... I was using my mobile
I know it happens😆 just taang khiching
chahti toh benam bewafa bhi bula Sakti thiOriginally posted by: oye_nakhrewaali
chalega mujhe nicknames se koi issue nahi, bas mujhe warning do, nahi toh I'l ignore the post🤣
Abhi k liye O.N Theek hi 😆