Originally posted by: SilentEyes7
chang ko pakad k rakhna chaiye...
Nikamma angre kuch toh kaam kare...
angre wasn't home when this abortion ficaso happened
maybe.......
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SilentEyes7
chang ko pakad k rakhna chaiye...
Nikamma angre kuch toh kaam kare...
angre wasn't home when this abortion ficaso happened
maybe.......
ohhh ok...ohh..dont know..main bhi abhi aayi hoon,
Chalo koi discussion start karte hai...
nahi oh tha ghar mein...
Maine toh dhyaan hi nahi diya tha uspe 🤣
I knew it'd be another one of phuski face off of makers 🤪
https://twitter.com/bepannaah78/status/1366408003990167555?s=19
Absolutely true ayu...
Originally posted by: Priya12000
Par if she knows everything..If she finds out about the RG fellow..Then what is the use of separation na
I am currently in "Alexa, Play Chan se jo toote koi sapna" mood 😭
Yr agr vansh ne baby accept kiya hai then kabbu wont sit quiet
Kuch hor plan krta ryeka vo
Muje ummed km hai kuch o but o jaaye to hum sb bahut khush o jaaye
Originally posted by: merryyura
@bold exactly. Thoda stretch karna chahiye tha usko.
Right
Inhone Chang aur VRS ke confrontation ko bhi acche se closure nahi diya😔
Diamonds ab kiske paas hain...kuch nahi pata
Originally posted by: merryyura
Maine toh dhyaan hi nahi diya tha uspe 🤣
I knew it'd be another one of phuski face off of makers 🤪
Bada wala phuski nikla🤪