Aap kal keh denge ki A tum saas leti ho to mujhe irritate hota hai to kya mein saas lena band kar dungi?🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Aap kal keh denge ki A tum saas leti ho to mujhe irritate hota hai to kya mein saas lena band kar dungi?🤣
I usually have got that habit of calling everyone aap😆
R while acting as A was carrying some footwear in his hand🤣 chameli ka bhai champak😆
Originally posted by: Pranushka_723
Ekk main aur ekk tu
dono mile IF pe
chatting, friendship aur babugiri😆
ye toh hona hi tha🤗❤️
❤️
Mere bhi reactions nahi ja rahe
next cc mein nikalu or should I PM mishti?
Originally posted by: Pranushka_723
Aap kal keh denge ki A tum saas leti ho to mujhe irritate hota hai to kya mein saas lena band kar dungi?🤣

Originally posted by: Pranushka_723
Aap kal keh denge ki A tum saas leti ho to mujhe irritate hota hai to kya mein saas lena band kar dungi?🤣
🤣🤣
Please follow the IF COC I miss talking to you guys so I thought of reviving this CC. Lavi hope that’s ok
5