Originally posted by: dusk2dawn
I am fine dear. How are you doing??🤗
Ohi chal raha hai...
Tum yeha or keu nahi ati ho???
Miss you darshi...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 5th Oct 2026
Kanika you are loser
Originally posted by: dusk2dawn
I am fine dear. How are you doing??🤗
Ohi chal raha hai...
Tum yeha or keu nahi ati ho???
Miss you darshi...
Originally posted by: .shivi396
Hello massangerJi🤗😆
Send My Hi and 🤗 to her
Was already missing her😭
Meri taraf se Take care bolna❤️
Sure dear. Abhi thodider mein sab ka naam likh kar usko PM karti hoon that everyone is missing you. 🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Shivi ye dekh banda kiss karna chata tha...
https://www.instagram.com/p/CLzRIqjh72j/?igshid=1djhprgl1vf86
Bada jabardast attraction hai bande ka🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
tu karna na...
Mujhe wo gif hi nahi milta🤪🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Ohi chal raha hai...
Tum yeha or keu nahi ati ho???
Miss you darshi...
M not watching the show and little busy with Sherlock game. So yahaan nahi aa paati. N when I get free India mein der raat hoti hai..
Originally posted by: .shivi396
So he is not your Baby anymore🤔
I mesn i got problem with his too much romantic avatar that's I'm not watching it for now😳
Who said he’s not my baby anymore? U have a problem in reading 🔪🔪
Kuch bhi kahe ya Karu, tu meri baby ko hi blame karti hai 🤦♀️🔪🔪
Abeeeee, why have u got a problem with his romantic avatar? Whose tryin to romance u that ur so much against this 😂😂
Originally posted by: AON23BEJ66AERRUQ
https://twitter.com/_Anuu_2/status/1365692837145112580?s=20
🤣🤣
Vampire + naag = Vampag🤣
Correction.....
Vampire + naag + cheel = Vamnaageel😌
aj ise lekar chalay laga k udh geya sidha tree k upar...🤣Originally posted by: .shivi396
Bada jabardast attraction hai bande ka🤣🤣
Arey sar ke baal safed ho gaye murderer ko dhundhte dhundhte 🤣