mere konsi dp dikha raha hai...
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
mere konsi dp dikha raha hai...
Originally posted by: .shivi396
Oh me Chini lene gayi thi,toh mere baaju wale ghar me KTH dekh rahe theπ€£π€£
Arre wo IF ka purana locha haiπ€ͺ
Mujhe ab bhi Ayushi ke DP me wo RiAnsh wo Ishaani ki BDay wale din ke dikhata haiπ€ͺπ€ͺ
ye locha abhi tak teek nahin kiya IFπ€£
i remember 4 saal pehle bhi dp change karti thi, profile mein old vaala hi rehta thaπ€£
Originally posted by: SilentEyes7
Aj hua...π€£
Badi speed me jaa rahe hai Ye logπ€£
Ye dekho precap....
https://www.instagram.com/p/CLzQ6pqh9MC/?igshid=vsuw3w72byo7
Ye to purani DP hai meriπ²
Mark mast lag raha tha yaar mere DP meπ
hn yr...Originally posted by: .shivi396
Badi speed me jaa rahe hai Ye logπ€£
Precap dekh post kiya maine...π€ͺ
Meko phir se ice massage wali dp lagane ka mann kar raha hai
Originally posted by: .shivi396
Mark mast lag raha tha yaar mere DP meπ
Haan yeh wala mast tha.