baap ke nhi hai Apne hai bat ke wings hote hai 🤣Originally posted by: SilentEyes7
Ye kya yr ye toh cheel ban geya I mean baap ki pankh...
Then khoon pe le Priya ki...
Or they are proving cheel.ka hi bacha hai Bhai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
baap ke nhi hai Apne hai bat ke wings hote hai 🤣Originally posted by: SilentEyes7
Ye kya yr ye toh cheel ban geya I mean baap ki pankh...
Then khoon pe le Priya ki...
Or they are proving cheel.ka hi bacha hai Bhai 🤣
koi biswas nahi hai...Originally posted by: Radiant_Eyes_
Are you guys sure Rehaan hi baby Nag+cheel hai 🤔
Knowing Ekta beech season mn heroine ko beti declare kar degi
Priya adi naggin kaise bani...
Main post karne wali thi toh dekha yahan pe episode discussion thread hai.
Toh vampires k paas Cheel jaise pankh hote hai kya? 😊😊
wings ko ache se dekh baap ki hi hai...baap ke nhi hai Apne hai bat ke wings hote hai 🤣
Bani ki powers Priya mein
Farishta ke pankh Rehan mein yeh chal Kia Raha hai Kuch toh garbar hai 😈😈🤣
Farishta ka pankh hota toh white hota. Yeh toh cheel k hi hai 😆🤣
hence proved yeh cheel Ka hi bacha hai 🤣Originally posted by: SilentEyes7
wings ko ache se dekh baap ki hi hai...
wohi mein puch rahi hu...Originally posted by: Dwipanita
Main post karne wali thi toh dekha yahan pe episode discussion thread hai.
Toh vampires k paas Cheel jaise pankh hote hai kya? 😊😊
cheel Ka khoon hai is mein 😈
ab baap ke pankh toh ayengeOriginally posted by: Dwipanita
Main post karne wali thi toh dekha yahan pe episode discussion thread hai.
Toh vampires k paas Cheel jaise pankh hote hai kya? 😊😊
MAA ne toh dhokebaazi krke naagin powers farishte ki bchi ko dediye 🤣
Ab tak complain kar rahe the Naagin aur Cheel ka beta vampire kaise. Iss liye makers ne Cheel bana dia. Like kisi ek k tarah toh bane. Iss liye ban gaya Vampire Cheel 🤣