Originally posted by: merryyura
Aww yeollie ka dil tut gaya π€£
Kyungsoo ne pani nahi liya π€ͺππ€£
Jod diya abπ

Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: merryyura
Aww yeollie ka dil tut gaya π€£
Kyungsoo ne pani nahi liya π€ͺππ€£
Jod diya abπ

mujhe ye thread khatam karna hai...Originally posted by: .shivi396
Uski zarurat tumhe hai Ammaπ€£π€£
Or bol.oh horror shoe 2001 mein aya tha kya star plus mein...
Jab finally chanyeol ne kyungsoo ko maara π€£

Originally posted by: SilentEyes7
mujhe ye thread khatam karna hai...
Or bol.oh horror shoe 2001 mein aya tha kya star plus mein...
Nahiπ€£π€£
But it is Scary for sureπ€£π€£
Maine na
It's okay not to be okay
Dekhna shuru kiya tha
Ek hi episode dekha woh bhi 10 days pehleπ
Woh ladka kitna cute haiπ€ͺ
Aur uski lead maine Mariya ki DP mein dekhi thi I guessπ
Scores fir bhi settle nahi hueπ€£π€£
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Maine na
It's okay not to be okay
Dekhna shuru kiya tha
Ek hi episode dekha woh bhi 10 days pehleπ
Woh ladka kitna cute haiπ€ͺ
Aur uski lead maine Mariya ki DP mein dekhi thi I guessπ
Maine wo show 10th epi tak hi dekhaπ€ͺ
But leads ki chemistry mast hai
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Maine na
It's okay not to be okay
Dekhna shuru kiya tha
Ek hi episode dekha woh bhi 10 days pehleπ
Woh ladka kitna cute haiπ€ͺ
Aur uski lead maine Mariya ki DP mein dekhi thi I guessπ
Woh acha drama hai.. ππΌ
but mai 6th pe atki hun. π
Uski FL badi mast lagti hai meko π€£
Originally posted by: .shivi396
Scores fir bhi settle nahi hueπ€£π€£
Ofcourse.. kyungsoo ke 1000 point ke samne yeh sirf 1 ya 2 points hi honge π€£