Originally posted by: merryyura
Oh acha.. woh word samajh nahi aaya toh line bhi samajh nahi payiπ
ππ
jo is waqt immj mein ho rha hai classic example hai is word ka....mubaraka tumne aaj ek word sikha punjabi ka...
Tum kahan se ho vaise??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Oh acha.. woh word samajh nahi aaya toh line bhi samajh nahi payiπ
ππ
jo is waqt immj mein ho rha hai classic example hai is word ka....mubaraka tumne aaj ek word sikha punjabi ka...
Tum kahan se ho vaise??
Originally posted by: EmeraldPrincess
miscarriage ki party kya??π€ͺ
Uski party CC, aryan, AP, ish manayenge na π€£
Riddhima kyun ready hogi aise? π€ͺ
π€£π€£
Han yaar aankhein taras gyi kuch bada hota dkhne ko....π€£π€£π€£
Par mujhe pta hai kuch khas hoga nhi becoz they are back to their party mode.π€£
ππ
jo is waqt immj mein ho rha hai classic example hai is word ka....mubaraka tumne aaj ek word sikha punjabi ka...
Tum kahan se ho vaise??
Thank you Teacher Nephy
Mai odisha se hun..π
Originally posted by: SilentEyes7
season 2 thik tha...
But season 1 bakwas tha khas kar N and K ki character cheaters...
And leads quit kare toh koi nahi dekhega show...
True...the most annoying part was nandini character had no remorse... at least kunal felt bad but nandini yuck
Welcomeπ
Are vao...vahan hindi bolte haiπ€
vansh ka kitna paisa hai...π€£π€£
Han yaar aankhein taras gyi kuch bada hota dkhne ko....π€£π€£π€£
Par mujhe pta hai kuch khas hoga nhi becoz they are back to their party mode.π€£
Itne sare party...
Originally posted by: Ktptalks
True...the most annoying part was nandini character had no remorse... at least kunal felt bad but nandini yuck
Jazbaat toh jazbaat hote hai na kaha ki ghate jazbaat hai ye...
Shayad usko paise vaapis mil gye diamond vale...π€£
Baki koi nhi partiyon mein hi kharchne hai paise konsa kahin bahar jana hai in logon ne hafte ke 7 days 24 ghante vr mansion mein pade rehte hai...kahan kharach honge paise.