google ke Jai ho..π€£π€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
google ke Jai ho..π€£π€£
meri Maa hai na woh painkillers lene nahi dete...warana kab ka le lete mein... Mom ko durr lagata hai ye sab ka side effects hoga toh .. Meri maushi ko side effects ho gaya tha combiflam ka.. Doc ne maushi ke class liye.. Tab mom bhi the uske saath..Originally posted by: RishiGirl
Yaaar
Take some painkiller and go and sleep
Have a good sleep then it might be good
tu rest kar yr...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
aaj possible nahi hai...
Mein khud aaj yaha kaise chat kar rahe hua mujhe pata hai.. π€ͺ
Mein chat nahi karate toh post increase nahi hote. π
οΏΌππΌOriginally posted by: SilentEyes7
tu rest kar yr...
Waise kth ka bts aaya hai kya?
hn aya hai...
Wait mein deti hu...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
google ke Jai ho..π€£π€£
Omgggg ππ
Ur too sure that they used google for it
https://www.instagram.com/p/CLtK_l0B-xQ/?igshid=1rbd7can0gx10
https://www.instagram.com/p/CLs_keFB9mL/?igshid=c7teuc4ax89j
https://www.instagram.com/p/CLs_CBLAJJf/?igshid=16x1mp7bu2ic3
https://www.instagram.com/p/CLs-tydgvlS/?igshid=1odfwpnaltodx
https://www.instagram.com/p/CLrtypRB-fM/?igshid=1favwiaoob7h6
https://www.instagram.com/p/CLrgYUah1ZA/?igshid=1mbxcx0awegu8
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
meri Maa hai na woh painkillers lene nahi dete...warana kab ka le lete mein... Mom ko durr lagata hai ye sab ka side effects hoga toh .. Meri maushi ko side effects ho gaya tha combiflam ka.. Doc ne maushi ke class liye.. Tab mom bhi the uske saath..
Haaaaa yaaaar same here
Even I donβt like to take painkillers, I too somehow try to manage and stay without taking it - I also take when itβs too much and uncontrollable then I take to sleep well
aur nahi toh kya mein kth ka farishte guess kiya tha,FL maa kaun hoge ye bhi perfectly guess kiya tha..π€£