Originally posted by: Siddiquie
tum log saare epi ka hi gif banaye ho kya??🤣🤪Har cheez ke liye ek gif hai,main bhi saare chura loongi abb😈
Tum to poora Ani/Pravi ko churaane ke peeche ho phir ye gif kya cheez hai🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Siddiquie
tum log saare epi ka hi gif banaye ho kya??🤣🤪Har cheez ke liye ek gif hai,main bhi saare chura loongi abb😈
Tum to poora Ani/Pravi ko churaane ke peeche ho phir ye gif kya cheez hai🤪🤣
kisi aur ka toh pata nahi,but mera,neha ka aur tumhara toh yahi haal hai🤪🤣
Originally posted by: Siddiquie
love karte hain,toh love you hi bolenge na☺️
Kitne se love karte ho tumlog bhai
Tumhare dil ke size kitni hai Isra 🤪🤣
sahi lakde hain☺️😎😈Originally posted by: Scarlett_15
Tum to poora Ani/Pravi ko churaane ke peeche ho phir ye gif kya cheez hai🤪🤣
Originally posted by: Siddiquie
tum log saare epi ka hi gif banaye ho kya??🤣🤪Har cheez ke liye ek gif hai,main bhi saare chura loongi abb😈
Chura liya tune jo gif ko
Posts nahi churana sanam
Badalke meri tum reaction post pe
Kahi bhaagke AT se na jaana sanam 🤪🤣🤣🤣
yeh apun hai☺️dil fek☺️Har kisi pe aajata hai ☺️Originally posted by: Scarlett_15
Kitne se love karte ho tumlog bhai
Tumhare dil ke size kitni hai Isra 🤪🤣

hum bhaagne nahi,bhagaane waalon mein se hai😎😈🤣🤣Originally posted by: AppleOfEye
Chura liya tune jo gif ko
Posts nahi churana sanam
Badalke meri tum reaction post pe
Kahi bhaagke AT se na jaana sanam 🤪🤣🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
yeh apun hai☺️dil fek☺️Har kisi pe aajata hai ☺️
Bewafa Ashique hai tu🤣🤣
bohot badi waali bewafa hoon main🤣kabhi kabhi main sochti hoon,aakhir itne ladkon se kaise pyaar hojaata hai mujhe🤣mera pati choose karne ke time pe pata nahi kya hoga🤣Originally posted by: AppleOfEye
Bewafa Ashique hai tu🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
hum bhaagne nahi,bhagaane waalon mein se hai😎😈🤣🤣
Aise Dialogue toh sabhi marte hai🤣🤣🤣