Originally posted by: rachufan
I wish vish deny kar de show ki condition sudhar jayegi
Hain kyunki phr mummy ke pass koi favourite favourite khelne ko nhi rahega....phr to mummy ki audience ki sunnani hi padegi....
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Originally posted by: rachufan
I wish vish deny kar de show ki condition sudhar jayegi
Hain kyunki phr mummy ke pass koi favourite favourite khelne ko nhi rahega....phr to mummy ki audience ki sunnani hi padegi....
Our show is following naagin 5's footsteps
I think actors man gye hai
Helly ne tbhi confirm kiya hai
Originally posted by: Navdeep_08
Guys helly ne confirm kiya
Moving to ott platform as per indiaforum article
TFS Nav😛
Ab They better show some nice Action sequence🤪
Warna chang ko wapis lane ka koi fayda nahi
I think we should get prepared for off air. Agar digital hoga toh accha hai.
Originally posted by: -Ayushi-
IF mentioned ki Helly confirmed.😳
Toh matlab RraHel maan gaye hai iske liye?🤔
Until rrahel are present,I would continue watching in whatever platform it is.
Atleast Rahel ko hum kuch aur din dekh sakte hai.
Originally posted by: merryyura
Toh matlab RraHel maan gaye hai iske liye?🤔
Official source hi confirm karenge ab
Originally posted by: .shivi396
TFS Nav😛
Ab They better show some nice Action sequence🤪
Warna chang ko wapis lane ka koi fayda nahi
Now we will see only maiya 's favourite