Ohhh yeah.. he fines 70s heroes vibes
Yeah😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Ohhh yeah.. he fines 70s heroes vibes
Yeah😆
Originally posted by: listmist
Bhool gayi kya usne b kaan galaye the rudhita k kamre k bahar after HM track🤪
Yah yaad aaya mini ke time par🤣🤣
Originally posted by: Mayurrana1299g
I think it's temperory
They will be back in original Rudhita Room❤️
I think big room is a permanent one😳😆
Warna jarurat kya thi uski🤪
Bon naraz hongi to chote room me jayegi Aur ani yaha pareshaan honga🤣
I will tell them par woh sunege meri😭
Dhanya ho aap
Originally posted by: Mayurrana1299g
Kaka kabhi nahi sudhrenge🤣
But kaka bhi sample piece he ek tarf dono ka parivarik jeevan shuru karvana chahte he 🤪 aur dusri tarf khud hi taka jhaki karte rehte he unke room me bihari ke sath🤪🤪🤣
Ani kept the door open ki kaka bihari ko sab dikh b raha tha aur sunayi b de raha tha😆
I want more such scenes🤪
Desperate aniruddh🤣
Originally posted by: Mayurrana1299g
Good morning with Mr.possessive Roy Chaudhry🤪
https://www.instagram.com/tv/CLlT4SFhRIR/?igshid=1n1o68t4lk4ph
Jaane do jisko jaana h HUM kahi nahi jayege🤣
Pehle se hi zimmedaari par haq jamata tha🤪
head massage scene was creepy🤢