Originally posted by: anonymouse1
waah billa, kyaa high level ka jhoot bol raha hai👏
aankhein katoriyon se bahar aa jati hogi teri🤓
Aye chuhe ye bb14 se tune false narrative felana jada nahi Sikh liya😆Kher felaata rah kyunki MUJHE FARQ NAHI PADTA😡😎
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: anonymouse1
waah billa, kyaa high level ka jhoot bol raha hai👏
aankhein katoriyon se bahar aa jati hogi teri🤓
Aye chuhe ye bb14 se tune false narrative felana jada nahi Sikh liya😆Kher felaata rah kyunki MUJHE FARQ NAHI PADTA😡😎
Originally posted by: Kala.Billa
Are bhai woh khud he comment kar rahe the aapas main😆🤣
You and gamma started giving updates without any warning🤣
Crowd kitni confused ho gayi 😂

Bechare kitne awkward ho Gaye🤣
Woh toh Priya k Bolne k baad 
They understood😆
sonu ka dance aanewala hai, abhi nora ka performance khatam hua hai🤓

Who is Shakthi ?
Apni haalat dekhke mujhe toh lag raha hai, apna bhi haal Rubbu aur Rahul jaisi hone waali hai. Mods movers and packers bhejenge apne ko hakaalne forum pe taala lagane se pehle.
Aakhri jhaadu toh hum hi maarenge yaha.
Forum where I can have fun
Originally posted by: anonymouse1
sonu ka dance aanewala hai, abhi nora ka performance khatam hua hai🤓
Tu phirse tv paar chadhne wala hainkyaa aaj 🤓