😆
Yaani ke bb humari suhaagraat aur hum bb ki dulhan☺️😆 Sach mein ye hi feel aa rahi hai saji dhaji dulhan bin dulhe suhaagraat ki sej wali😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
😆
Yaani ke bb humari suhaagraat aur hum bb ki dulhan☺️😆 Sach mein ye hi feel aa rahi hai saji dhaji dulhan bin dulhe suhaagraat ki sej wali😆
Originally posted by: Cool_N_Cold
DDT still open ? Seems finale block buster r wat ? 😆
Ofc. Just read last 100 pages. U will see amazing finale discussion (NOT) 🤣…
Originally posted by: Radiant_Eyes_
🤣
True 😆
Unke max pages toh issi discussion main nikal gaye ki kon aaya🤣
Ab Woh khush hai ki 150 ka target bhi jaldi pura ho jayga 😂
Yaar molaki forum toh kafi fast ja raha hai unka current ddt 137 cross kar gaya..humare ddt ka record 37 pages tak gaya😆
Originally posted by: Radiant_Eyes_
🤣
Ajeeb concept hai uss show ka BB ki Taraf 😆,
Naagin k bacche hai par lagte Nahi 😆
EKTA Ka hai toh drama bhi bohot Hoga 😆
Desi Edward Cullen. Bechara ittusa hai, aur baal itne saare. Aadha bawala toh uss baal ke wajan uthane se hi hota hoga. 😆
Originally posted by: Chingaari
Yaar molaki forum toh kafi fast ja raha hai unka current ddt 137 cross kar gaya..humare ddt ka record 37 pages tak gaya😆
Humlog udhar jaayenge toh pakka back benchers waali feeling aayegi. Woh bechare studious and invested. Aur hum awara gunde, peeche se paper ki gend and planes fekne waale. 😆
Fir Mod aayegi shhhhh...shhhhhsshhh karne.
Originally posted by: WhosTheFool
Desi Edward Cullen. Bechara ittusa hai, aur baal itne saare. Aadha bawala toh uss baal ke wajan uthane se hi hota hoga. 😆
🤣
Nagin forum mein kafi content de sakte hain ..kafi high level bak**i hai iss mein😆
Originally posted by: Radiant_Eyes_
🤣
True 😆
Unke max pages toh issi discussion main nikal gaye ki kon aaya🤣
Ab Woh khush hai ki 150 ka target bhi jaldi pura ho jayga 😂
Are waha ke memerbs baar baar refresh karke check kar rahe thi woh log galat forum pe aa gaye 🤣🤣
1 toh log out karke wapas login kiya😆
Originally posted by: WhosTheFool
Desi Edward Cullen. Bechara ittusa hai, aur baal itne saare. Aadha bawala toh uss baal ke wajan uthane se hi hota hoga. 😆
Is this same show where the dude was on BB as guest with rakhi ?
If so. Watch the underworld movie series — *ing Kate Beckinsale ❤️… u will binge watch those movies if u watching that show .. just be careful. After those movies u might break your tv if you watch the show again 🤣…
Originally posted by: Chingaari
🤣
Nagin forum mein kafi content de sakte hain ..kafi high level bak**i hai iss mein😆
Ikr! Mazaa aayega iska update dene.
Chalo sab DDT waale date fix karlete hai. Iss weekend hum Naagin forum mai chaar chand laga denge. 😆
Partying forever
🥳🥳