Originally posted by: SilentEyes7
no koi tamil show...
Ohhh🤦♀️ ITV bas tamil aur bengali shows ki hi copy karti hai. Original script toh lao kabhi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: SilentEyes7
no koi tamil show...
Ohhh🤦♀️ ITV bas tamil aur bengali shows ki hi copy karti hai. Original script toh lao kabhi
Originally posted by: SoniRSippu21
Ban fir jail waal Zeal waah🤣
Uske jo points double hone wale the cancelled🤣
I know Brooklyn Nine Nine ...this abbreviation generation will ruin world🤪
In my office my desk had list of abbreviations used in my company and its 2 pages 🤦🏻♂️
hai na uski 1 loti orginal yrkkh...Originally posted by: SoniRSippu21
Ohhh🤦♀️ ITV bas tamil aur bengali shows ki hi copy karti hai. Original script toh lao kabhi
Ab humare pota poti bhi dekhega woh show...
Originally posted by: SilentEyes7
hai na uski 1 loti orginal yrkkh...
Ab humare pota poti bhi dekhega woh show...
🤣🤣 sahi hai. Bicharo ko naagin vampire bhi jhelna padega
I know Brooklyn Nine Nine ...this abbreviation generation will ruin world🤪
In my office my desk had list of abbreviations used in my company and its 2 pages 🤦🏻♂️
Dont u think 2 pages r less😆
Zeal ab dharna mein jayega🤣 strike😆
mein dekhti hu kth...Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 sahi hai. Bicharo toh naagin vampire bhi jhelna padega
Mazak udane k liye...🤣
Lol...🤣
Tum ladki na hote toh ab tak meri dinner ban chuke hote...🤣
Originally posted by: hasini009
1st round mein hi murderer ki baatein. aapne solve kiya kya?😲
Itna solve Kara hai ki mein murderer nahi hun don't believe any other hoopla folowijg around in this thread sab bhatka rhe hai mujhe murderer bna kar 😅
Next thread - https://www.indiaforums.com/forum/hollywood/5211129/being-holmes-solve-the-murder-thread-3
I've also added the link on the first page.
The Bluff premiere and reviews- Priyanka Chopra https://www.instagram.com/reel/DU45eqTjbtY/?igsh=aXZqc28wZnlhYWt6
10