Originally posted by: hasini009
keep up the good work👍🏼
Dhyan se exit karna hasini ji kahin chappal par fertilizer na lag jaye use caution please 🤓
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: hasini009
keep up the good work👍🏼
Dhyan se exit karna hasini ji kahin chappal par fertilizer na lag jaye use caution please 🤓
Originally posted by: OspraYZod
santre apple khatam ho geya,woh jo 50 rs sabko mila hain, woh jama karke aur sare leke aate hein,pawri whole day night🥳
Wow👏
Keep them coming, vent out all your frustration. and start a new day with a fresh and positive thoughts 👍🏼
Dhyan se exit karna hasini ji kahin chappal par fertilizer na lag jaye use caution please 🤓
don’t worry about that . main dhyan se jaungi. kyunki mujhe pata hai mere ye new batch guests kahin pe bhi kar lete hain.
Originally posted by: OspraYZod
santre apple khatam ho geya,woh jo 50 rs sabko mila hain, woh jama karke aur sare leke aate hein,pawri whole day night🥳
Tumhe woh 50 rs already mil gayi ka? 😆
Main toh Rubban Banu ke poster lagate lagate mohalle mein thak gayi hoon par abhi bhi woh 50 rs nahi millay as promised. 😒
Dhyan se exit karna hasini ji kahin chappal par fertilizer na lag jaye use caution please 🤓
Burnol khatam ho gaye kya? Kal to Burnol company ke owners ko mast profit hue honge, ek saath itne saare bulk orders. 🤣
Originally posted by: Mahisa22
Burnol khatam ho gaye kya? Kal to Burnol company ke owners ko mast profit hue honge, ek saath itne saare bulk orders. 🤣
Haan khatam ho gaya aap logo ko ghis ghis kar 🤣
Originally posted by: hasini009
don’t worry about that . main dhyan se jaungi. kyunki mujhe pata hai mere ye new batch guests kahin pe bhi kar lete hain.
F**K!! You're SAVAGE man.
Looks like iss thread mein bhi Swachh Bharat Mission chalana hoga, ek saath itne aa gaye khule mein shauch karne ko. 😆
Originally posted by: hasini009
don’t worry about that . main dhyan se jaungi. kyunki mujhe pata hai mere ye new batch guests kahin pe bhi kar lete hain.
Tabhi to pawri poopers kehlate hain hum 🥳😆
Haan khatam ho gaya aap logo ko ghis ghis kar 🤣
Hum logo ko? Identity crisis ho rahe hai kya?
The person who we supported has won. And her haters har jagah rote hue fir rahe hai, throwing tantrums like 6 year olds. Lagta hai burnol se bhi kaam nahi ho paya, abhi tak they are crying. 🤣 Ab flood na aa jaye forum mein bhi.
Originally posted by: Mahisa22
F**K!! You're SAVAGE man.
Looks like iss thread mein bhi Swachh Bharat Mission chalana hoga, ek saath itne aa gaye khule mein shauch karne ko. 😆
IF Admin Vijay bhaiyya ko bolna padega ki IF mein ek public saichalay banane ki. kisi ko bhi jaroorat pade, wahan jaake karke aate hain. aise har jagah karne se bimaar hote hai log