dil bahla rahe hain🤓
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
dil bahla rahe hain🤓
Originally posted by: Sujathashenoy
Scene paltega side kick with least votes will become winner 🏆🏆👏👏
Kuch bhi kare
Humko kya🤣
Hi Guys who is winner bas yeh jaldi pata lagg jaye aaj. Vaise iss baar sab Golmaal nazar aata hai. Hopefully they do fair with voting. 😉👍🏻
Sab apne apne phone charge karalo
Jamke party karni hai aaj
Finally iss season se mukti🥳
Originally posted by: Priya258
Waise ye toh humko pata hai Ruby hi jeetegi
But halat aisa hai ke Ruby ke alawa Rahul ho ya Aly ho ya Rakhi ho ya Nikki ho mujhe kisime winner nazar nai aata
Rakhi ne contribute zarur kiya hai
But some "action" done by her wasn't praiseworthy
So fadaq nai padta mujhe 🤣
only Arshi deserve karti thi jeetna😎
vaise sonu bhi jeeti to thik hota🤓
Hi Guys who is winner bas yeh jaldi pata lagg jaye aaj. Vaise iss baar sab Golmaal nazar aata hai. Hopefully they do fair with voting. 😉👍🏻
Voting is verified and cannot be manipulated! If they do, the company who does the verification can sue them!
I am not rooting for anyone but maza le rahi hoon.😆
Originally posted by: anonymouse1
only Arshi deserve karti thi jeetna😎
vaise sonu bhi jeeti to thik hota🤓
Sonu as winner🤓
Ok av me chalti hu😳
Phone charge kara leti hu❤️
9 baje milte hai🥳
apne ko to bas ddt pe mazaa karne ka 🥳