I know 😳sab kuch tho bol diya😭 mai nirdosh hu😭☺️

Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I know 😳sab kuch tho bol diya😭 mai nirdosh hu😭☺️

Originally posted by: Cookermaichane
Andhi tooh ayege armu yahe hai DDT paar 😆
Sera ka gaya post aapka ya mera bhi ja sakta hai 😒
😒arre baap re
Acha tho mein jai jai bajrangbali pe dance karke aata hoon
Main anmol k side hoon 😳
Rubina k Nahi 😡
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Par main bol Kuch nahi rahi hoon 😆
sera dekho aur seekh lo, bina kuchh bole bhi baat ko kaise kahte hain 🤓
koi tho samajhta hai na mujhe yaha par😭☺️
Originally posted by: Cookermaichane
Vault mai construction suru hoga aab radiant ka 🤓
Aisa kuch nahi hoga 😎
BB Forum ki purani khiladi hoon main 😈
Originally posted by: Cookermaichane
Andhi tooh ayege armu yahe hai DDT paar 😆
Sera ka gaya post aapka ya mera bhi ja sakta hai 😒
Kyun ab kya kiya tune?
aisa kahte-2 bahut se purane khiladi ab jail me baithkar chakki pees rahe hain🤓
Originally posted by: Cookermaichane
Nachi ni bool diya yeeh nirdosh ka Jaap karne wali hi report karte hai ☺️
False narratives hai sab 😆