Nikki is so bored!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Nikki is so bored!
Mai kaafi strong hoon, ke yeh season jhel liya, but itni bhi strong nahi ki Harsh and Bharti ke "comedy" ka update de saku. 😕
Harsh-Bharti teasing Ruby about dominating Abhi... 🤣🤣
says aj kal maa bolti hai bachcha so ja warna Ruby aa jaegi...
BB15 bhi skip karna padega if this couple comes in😭
Sa log theek ho na...khyaal rakhna apna jab tak Bharsh wapas na chale jaaayein
Harsh bharti there is no maal in bb house. 😆
Inko shukla ne train karna chahiye tha😆
Bharti ko jasmin ne mast padha likha ke bheja hain, rubina ki taang kheench rahi hain.
Bharti ki RuRa shipping 😳 I like it ☺️🤣
bharati Talking about showing dominance over husband lol 🤪Originally posted by: Armu4eva
Harsh-Bharti teasing Ruby about dominating Abhi... 🤣🤣
says aj kal maa bolti hai bachcha so ja warna Ruby aa jaegi...
Saandu ne achcha khaasa thoos liya ab uss se betha nahi ja raha