Originally posted by: anonymouse1
shukara hai tum sath ho🤗
verna mere do anmol ratan to thenga dikha diye mujhko🤔
Kisne kaha tha pehle pehle jaake sign up karneki🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: anonymouse1
shukara hai tum sath ho🤗
verna mere do anmol ratan to thenga dikha diye mujhko🤔
Kisne kaha tha pehle pehle jaake sign up karneki🤣
waah, kyaa bharat milaap ho rha hai yahan👏
Yaar mera ghar jane ka time hota hai job se
Aaur Tera soone ka time hota hai 😒
Mai mast tu bataa ❤️
Originally posted by: Cookermaichane
Yaar mera ghar jane ka time hota hai job se
Aaur Tera soone ka time hota hai 😒
Mai mast tu bataa ❤️
Me bhi achi hu
Finale me jamke dhamaka karenge
Originally posted by: Priya258
Kisne kaha tha pehle pehle jaake sign up karneki🤣
🤣🤣
Muje bhi chunaa laga raha thaa Maine na bod diya contest mai part lene se 🤣
Originally posted by: Priya258
Kisne kaha tha pehle pehle jaake sign up karneki🤣
arre aise hee bhatakta hua pahunch gaya, aur sign up kar liya, mujhe laga tum dono bhee karoge
Originally posted by: Priya258
Haa ye toh dikh gaya tujhme bahat sehen shamta hai😳
Sachme mousy should get special award for consistently making gifs n posting them on DDt 😆
@mousy this is for you 😳

Rubban se acchi trophy di hai tumko 😂