Originally posted by: SilentEyes7
wow nice DP...
Thank you❤️ Darshi ne suggest ki thi
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: SilentEyes7
wow nice DP...
Thank you❤️ Darshi ne suggest ki thi
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
perfect...😆
Thanks. Mene pani puri n vada pav ka party di, dekha?
thode time pehle gir rahe the.. 😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Aww ❤️ soon we can choose our own color for badge. VB sir working on it i think
Omg soni main dar gayi thi pehle tumhari dkhke🤪🤣
Mujhe laga meri phone ki coloring mei prblm hai isliye darshi ki dp aur color green dikh rahe🤪🤣🤣🤣
hn yr hawai mithai jaisi color hai...
Wase hi mujhe pink pasand nahi...
kaha konse page par hai 😲Originally posted by: SoniRSippu21
Thanks. Mene pani puri n vada pav ka party di, dekha?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thode time pehle ho rahe the abhi baad hoge..
Chalo acha hai
Mere yaha kab tapke paani keh nahi sakte😆
Doctor mana kiya mujhe roadside food khane se...
Originally posted by: SilentEyes7
hn yr hawai mithai jaisi color hai...
Wase hi mujhe pink pasand nahi...
Same🤢
Mujhe Sizzlerz ka color pasand hai❤️
mein darshi k saath 1st confused ho geyi thi...Originally posted by: SoniRSippu21
Thank you❤️ Darshi ne suggest ki thi