Kuchh Jada nahi kheench rahe is track ko
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Kuchh Jada nahi kheench rahe is track ko
Isliye iss baar full 18-24 likh diya
Riks nahi lene ka
colors ke typo🤣
Anyone know the new trp for this show
Cvs promo content de rahe hai and Channel us promo ko dkha raha hai. Kafi nhi hai kya humare liye??Promo 2 second ka hi mil toh rahi hai na!!
Originally posted by: arryline
For this 2 sec they made the actors dress and do makeup
This is just to satisfy the FD 😆
Note it is the same Manali wala dress for both of them.
Same sari n suit.
Originally posted by: EmeraldPrincess
aur iss baar kabbu ka plan baccha bachana hai
Haan kuch toh punya kama le Kabu🤣
itne crime jo kiye hain
Originally posted by: PassionStar
Mera dhyan sabse pehle yahin gaya 🤣aur Rrahul shoes pe bane moon and star pe🤣🤣
Kitna intense gaze hai
rrahul ka gaze nahi main to abhishek ki colgate wali smile dekh rahi thi🤣
wo kuch jyada hi khush lag raha🤣
1.1. stable hai.pichle hafte same thi.Originally posted by: pyar-ishk
Anyone know the new trp for this show
hn dekh liya 2 sec longggggg promo diye ye kaffi hai diya toh...🤪