khudko ka kuch creativity nahi hai...Originally posted by: .shivi396
Hadd hai yaar,Sabko Bathtub me hi marna hai kya🤪🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
khudko ka kuch creativity nahi hai...Originally posted by: .shivi396
Hadd hai yaar,Sabko Bathtub me hi marna hai kya🤪🤪
but tu kya Anika jaise jhagadti hai...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mein uss jhagad karane waale category mein aate hua🤣
in short tera me time chal raha hai😆Originally posted by: SilentEyes7
abhi mein or meri coffee...❤️
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mein uss jhagad karane waale category mein aate hua🤣
Wow😲
Mujhe Bargaining karna nahi aata
Issilye Papa jaisa hi Bargaining karne wala husband mile to thik warna main to loot jaaungi🤪🤣
yapppo...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
in short tera me time chal raha hai😆
Kal se busy day start hoga mera...
tu rehan se training le k a...Originally posted by: .shivi396
Wow😲
Mujhe Bargaining karna nahi aata
Issilye Papa jaisa hi Bargaining karne wala husband mile to thik warna main to loot jaaungi🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
khudko ka kuch creativity nahi hai...
Ek toh mujhe waise bhi show ka concept nahi pasand
Promos dekhke michmichi hoti hai🤪
Ab ye bhi😵
family ban jaate hai..😆Originally posted by: dusk2dawn
Yes. I used to travel with my masi in local trains and she introduced me to her group of friends. Then when I used to go back to Ahmedabad. Woh sab puchhti thi ki aapki bhanji dikh nahi rahi kahaan gayi..😆
Mein toh sabzi saaf karate hua be dekha hai ek group ko train mein..🤪
Originally posted by: SilentEyes7
tu rehan se training le k a...
Uske Paas Bargaining ki Training🤪🤪
Contract jar raha hai iss liye🤣
nahi😆Originally posted by: SilentEyes7
but tu kya Anika jaise jhagadti hai...
Mein mere Maa ke under training liye hai.. 😆