Originally posted by: AppleOfEye
Itv has made joke of almost everything😆
Agree medical community or science to kya mazak banaya hai....🙈😂😂😂
Aur mafia log chodege nahi PH ko... aisa mafia portray karne ke liye😂😂😂😂😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: AppleOfEye
Itv has made joke of almost everything😆
Agree medical community or science to kya mazak banaya hai....🙈😂😂😂
Aur mafia log chodege nahi PH ko... aisa mafia portray karne ke liye😂😂😂😂😂
Originally posted by: veil_of_roses
So Valentines day promo was this phuski kidnapping? 🤬😳 why cVs drag it a bit?
Cv’s are always dumb and stupid
Obviously trying to show more of their Kabir that’s why
Originally posted by: ShreyaThought47
Kabbu ki jhar padi hogi....🤣
ho sakta hai
Agar yeh woh pink scarf on blue suit wala hai then mai maaf kar deti unko 🤣
Originally posted by: anya2005
Orange wala tha kya
Agar hai toh thanks Panditji
Warna
Bechare ke pass pehele hi kapde Kam hai
Arreee🤣
Toh aur banwa denge.. 🤪
Ya phir vihu ke kapde pehen lenge
Originally posted by: -Ayushi-
Wo sab theek hai par ye kya tareeka hai, mera pura suit kharab kardia 🤣🤣
Bachi had tamed down the beast
Yr khalida ki story dekhi
She is in ghungat and all decked up
Pooja main pkka kuch krne aayi hogi
Pkka red gloves vali ap hai
https://www.instagram.com/p/CLZVgi2hiDE/?igshid=xp9xlt377cyr
Shirali Ko bolo😆
Someone removed that string on the stairs jab tak chachi ne bhashan diya