sadly no maat bol tu khush ho jaa tunne nahi dekha. Aaj ka WU pad kar CV ko maarane ka maan kar raha .. π‘Originally posted by: .shivi396
Sadly noπ€ͺπ€ͺ
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
sadly no maat bol tu khush ho jaa tunne nahi dekha. Aaj ka WU pad kar CV ko maarane ka maan kar raha .. π‘Originally posted by: .shivi396
Sadly noπ€ͺπ€ͺ
nahi hai sorry πOriginally posted by: SoniRSippu21
Insta link hai tumhare paas tree pose wala? π
no touch fire dance...π€£Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
definitely.π€£.iss week toh show mein maaza aayega fire couple, contract,no touch clauseπ€£
mujhe be JK pasand nahi hai par rajkumaar hai upar se stree ke team ne ye movie banaye tohπOriginally posted by: RishiGirl
lol π okk
Chalo byee guys gn tc sd....π€
Good night sweet dreams...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo byee guys gn tc sd....π€
Yes time lagta hai lamba hone mein
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
nahi hai sorry π
Thik hai no worriesπ
Originally posted by: SilentEyes7
Good night guys...
Goodnightπ€
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo byee guys gn tc sd....π€
Goodnightπ€