Are yaar kya hai ye please stop this cringe promotion dance karaliya nikalo ab inko no offence to anyone though 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Are yaar kya hai ye please stop this cringe promotion dance karaliya nikalo ab inko no offence to anyone though 😆
😂😂Originally posted by: Deadinside
They didn't over done it. Like eijaaz and punia. Desperation ho bhi toh batao mat na duniya ko. Cringe isliye hota hai.😆
Bechare BB house k glasses pe kya kya zulam ho raha hai 😂😂 jo bhi aa raha hai glass se chipak raha hai 😂😂
Kya bakwaas epi hai yaar
Iss se achcha toh humare spicy ke dil hain...kitno ko mile😳😆
Badi Dilaik toh badi Dilaik choti dilaik mashala😆🤣Kya look de rahi hai jassu ko😆
Jaisa pura season tha waisa last wkv epi bana diya 🥱
Vindu kitna cheap dance kar raha hai 🤢Yikes 🤣
I don't know why but Ruby looks like a birthday cake with a candle on top.
Vindu toh young sa launda lafada lag raha hai
paras -sir mai Rahul ka gubara phoduga kyuki usko lagta hai mai task mai Rubi ki liye biased thaa
Sallu -paras jaha se huum dekh rahe thee aap biased theee
Sallu ki chalege paras ki jalege 🥳