mein soch rahi mein akele thi...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha mein hua.. Kyu?
Konsi character???
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
mein soch rahi mein akele thi...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha mein hua.. Kyu?
Konsi character???
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
bake๐ฒ
Mein uska cooking resume subah he pad hai...usme baking skills nahi thi ๐คฃ
Huh? Who are u talking about?? ๐๐๐
ya ya my sister became a good baker since last year March thanks to the lockdown happened! She made herself a great baker so I make sure my sister bakes me good stuff and Iโm glad she can bake my fav cake - Red velvet
i can understand๐คOriginally posted by: SilentEyes7
hn mere veer...๐ญ
Arre arre meri itni yaad aati hai tum logon ko? ๐คฃ
ye bhagwaan mein karan ke baat kar rahe the...๐คฃOriginally posted by: RishiGirl
Huh? Who are u talking about?? ๐๐๐
ya ya my sister became a good baker since last year March thanks to the lockdown happened! She made herself a great baker so I make sure my sister bakes me good stuff and Iโm glad she can bake my fav cake - Red velvet
Good yaar tere toh lottery lag gaye..๐คฃ
Originally posted by: merryyura
Arre arre meri itni yaad aati hai tum logon ko? ๐คฃ
Jitne log jyada log utna jyada fun๐
Par hum idhar 2-4 hi hote hai๐คช
ha..tujhe tera naam dekh kar pata chal jaana kitana miss karate hai..๐คฃ๐คฃOriginally posted by: merryyura
Arre arre meri itni yaad aati hai tum logon ko? ๐คฃ
And I never count ๐๐
I last posted on 2016 and then came back here on 2020 August
Originally posted by: RishiGirl
And I never count ๐๐
I last posted on 2016 and then came back here on 2020 August
Tumhari baat nahi kar rahe the hum Superwoman๐คฃ