Replies

Views

Users

Frequent Posters

Gold.Abrol thumbnail
Posted: 3 years ago

Loved it dear

Awesome part 🙂 

So finally Arjun ne apni samajhdaari se place to pata kar lee now he has to reach his team 

Here team to found clues & dead body of a doctor that was a good move 

Even Liza too found about blood disorder & now kaam asaan hoga

I love Sasha conversation as for the first time sam shared his fears 

Ayan ke liye Sakshi is trying all possible things to calm him down but still he is a kid who is terrified😖

I loved the  last bit Aisha ready to strike & Sam behind 🙂 

Let's see what happens next

Thanks for the PM

Continue soon🙂

Mahaali2905 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3

Hiiii and thanks for pm

MariyamBeary98 thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Kya didu abi Arjun ko dundne ke liye  2-3 update ka wait karna padega 

Any way fabulous update 👍

Thanks for PM

Next part update soon.

Khushikeepsmile thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail

Beautiful update..👏

Samaisha convo was very well written.. Sam sharing his Dar.. He always take things wth bravery but today he is vulnerable.. 😭

Liza found vital clue.. Nice job👍🏼

Arjun came to know the location..ACP Arjun Rawte ko location pata lagana kounsi badi baath haii.. 😎He wil soon find a way to send his location to team..

Sakshi nd Ayaan bonding getting stronger..

Li'l boy scared when door bell rang.. ACP ka beta haii vo bhi call karke pata karne ke baad hee door open karne ko bol raha haii.. Smart boy.. 😎But he is very scared.. Hope jaldi sab teekh hojaaye..

Sam get access to get confidential info

Sakshi also helping..

Shree liza ke tom nd jerry fight..😃

Aisha going to collect info.. Nd sam also want to go wth her..⭐️

Sakshi nd Ayaan teasing them.. 😉

Thanks for update nd pm🤗

Continue soon dear..

Aishagokhale thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Plz update soon...

loved the update...

thanks for the pm

Cutie2804 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Hey 

Sorry for late comment 

Update was amazing ❤❤

Aisha and Sameer convo was superb 👌👌

Liza complete her test and give report to Sameer and give some clue and both went for collecting more information 

Here Shree and Chotu comes panvel and found Dr. Jha's death body laying on floor Then they search the outhouse

Here Arjun easily gets information that where he is..hope he send his location to ETF 

ETF share clues with each other.. Sameer gets permission to access high confidential data and also about 2 underworld goons then call to Sakshi...

Sameer and Aisha went after some teasing by others 

Hope next update mein team ko Arjun ki location ke baare mein pata chal jaye 

Please update soon 

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Hey Everyone.

I am back with update.

Thanks for comments and like.

Hope you gonna like this one too.

banner 

PART 14

Sameer and Aisha left to meet Jaggu. Other side in living room. All sit and enjoy talking with each other. After sometime Liza give coffee to all and hot chocolate to Ayaan. Hour passed quickly.

Here Sameer and Aisha reached at the place where Aisha’s informer is coming to meet her. Sameer stop the car at safe place and keep an eye on Aisha.

At house,

LIZA: 11 baj gaye! Chalo ab toh neend aa rahi hai

CHOTU: haan yaar… aaj toh poora din yaha se waha jaane mein hi nikal gaya…chal shree…

SHREE: Nahi vo me soch raha hoon ki vo shiv Shukla ke details nikal loon… kal subah sir ko report deni hai

LIZA: Vo kal subah kar lena… Itni raat ko jaagne ki kya zaroorat hai?

Shree look at her with surprise.

LIZA: Aise badi badi aankho se kyun dekh rahe ho?

SAKSHI: Chotu dushman ke bich jagda hota hai vo pata tha lakin dushman ki care bhi karte hai yeh maine aaj dekha hai… sab sach kehte hai… takraar se hi pyaar hota hai

LIZA: Aisa kuch nahi hai… me bas aise hi bol rahi thi...

SAKSHI: Me tumhe thodi naa keh rahi thi! Me toh Serial ki baat kar rahi thi… vo dekho naa abhi toh jagda kar rahe the aur ab kitne pyaar se hath pe patti laga raha hai vo… waise tumhe kya laga? Me tumhari aur Shree ki baat kar rahi hoon?

This makes Liza embarrass.

LIZA: A…n… nahi me vo… mujhe bohat neend aa rahi hai… Good Night     

She went upstairs. Sakshi and Chotu looked at Shree.

SAKSHI: tumhe bhi yahi laga kya?

SHREE: Mujhe aisa kyun lagega!! Liza aur pyaar… dimag theek hai tumhara… waise bhi mere paas aisi bakwaas ke liye time nahi hai… me sone jaa raha hoon

CHOTU: Abhi toh keh rahe the ki report banani hai

SHREE: Haan lakin vo laptop mein charge nahi hai… pehle charge karna padega tab jaake kaam hoga iss liye socha ab so hi jaata hoon

Sakshi give him teasing look and he got up.

SHREE: Chal Chotu…

CHOTU: haan tu jaa me bas aa raha hoon

Shree nods and went to the room. Here Sakshi and Chotu both laughs and hi-fived.

CHOTU: Baat badal naa koi tumse sikhe… dono ki bolti bandh kar di tumne

SAKSHI: Waise sach mein manna padega… yeh Tom and Jerry care karna bhi jaante hai aur ekdusre ki baat bhi mante hai matlab kuch toh hai

CHOTU: Hmm lakin ab vo sab chod aur jaake so jaa…

They looked at Ayaan who almost fall in sleep on sofa.

CHOTU: lakin Ayaan ko room mein akele bhi toh nahi rakh sakte… kitna dara hua hai vo sab ko leke

SAKSHI: haan iss liye maine decide kiya hai ki aaj Sammy nahi hai toh me Ayaan ke saath so jaati hoon

CHOTU: Bohat accha socha… tum saare windows and doors check kar lo tab tak mein Ayaan ko room mein sula deta hoon

Sakshi nods. Chotu hold Ayaan in his arms and went to his room. Sakshi check all the windows and doors and turn off all light of house except living room for Sameer and Aisha. Chotu come out from room and wish good night. Sakshi wish him in return and went to room and close the door behind. She goes near bed and look at Ayaan with smile. She sit beside him and keep looking at his sleeping form with lot of love. She is about to turn off lights but her gaze fall on wedding pic of Roshni and Arjun hanging on wall. This makes her uncomfortable. She look around. Various thoughts regarding Roshni and Arjun starts hitting her mind. She became restless and about to go out but stop by Ayaan’s hold on her finger. She looked at him. Ayaan look at her with sleepy eyes.

AYAAN: Aap kaha jaa rahe ho angel?

SAKSHI: Kahi bhi nahi… me yahi hoon Ayaan... Aap so jaauo

AYAAN: Promise? Aap nahi jaauoge naa?

SAKSHI: Promise… me nahi jaaungi

After this Ayaan snuggle more to her. Sakshi took a deep sigh and calm herself. She in a moment clear head from all negative thoughts. After turn off the lights she sleep beside Ayaan and encircle her hand around him which makes Ayaan relax and he again drift into sleep.

SAMEERAISHA

Aisha is waiting for her informer. After sometime her informer come there. He look around and then stand beside Aisha and starts talking slowly,

INFORMER: Salaam Madam Ji

AISHA: Itni der kaise hui?

INFORMER: Aap toh janti hai madam Ji… chori chori chupke chupke kaam karna padta hai warna aap tak information kaise pohchayenge

AISHA: Theek hai theek hai…. tumhe acche se pata hai naa ki jaggu kaha hai?

INFORMER: Haan Ji madam ekdam pakka pata hai

AISHA: Theek hai toh ab bina der kiye mujhe waha tak le jaauo

INFORMER: lakin waha pe bohat damdaar pehra hota hai… aasani se jaane nahi denge apko

AISHA: Nadia ko aaj tak koi naa bol paaya hai kya! Aur phir tum mere kis kaam aauoge? Agar mujhe waha entry nahi mili toh me teri entry police station mein karva dungi

INFORMER: aree nadia madam ji aap toh gussa ho gayi! Maine aisa kab kaha ki apko entry nahi milegi..me toh bas keh raha tha ki thoda chokanna rehna padega

Aisha nods. Informer start the bike. Aisha sit beside him. Here Sameer also start the car and follow them. After few minute of drive informer stop the bike at one quiet place. Aisha look around and start noticing everything. She quickly pulled out phone and type something and click on send.

INFORMER: Chaliye

Aisha nods and headed towards one road with her informer. Sameer also stop car at one safe place. His phone beeped so he check his phone. Its message from Aisha.

“Aap yaha corner pe hi rahenge…Samne jo road hai waha kone pe cameras lage hai… aap meri awaz sun sakte hai iss liye agar gadbad hogi toh me apko hint de dungi”

Sameer understand her point and hide SUV behind few trees and starts waiting for Aisha. This side Aisha reached at one construction site with Informer. Few men are standing at ground floor.

MAN: Oyye ruk… (He asked Informer looking at Aisha) kon hai yeh?

INFORMER: Tum log isse nahi jaante!! Aree yeh nadia hai…apne drugs ke filed mein bohat famous personality hai

MAN: Maine toh isse nahi dekha

INFORMER: Kyun ki tu naya hai yaha iss liye

MAN: Accha!! Toh kabhi boss ke muh se iska naam kyun nahi suna?

Aisha glared at him.

AISHA: Abe oyye KBC apne sawal jawab ki dukan bandh kar... mere pass time nahi hai… mere ko aur bhi bohat kaam hai… apne boss ko jaake bol nadia milna chahti hai

MAN: Tune kaha aur mein maan lu… tu hai kon jo hume order de rahi hai

Aisha gave a tough look to him and then look at informer.

INFORMER: Aree mere bhai kyun iska dimag kharab kar raha hai… yeh atom bomb se bhi zyada khatarnaak hai… kyun itne acche chehre ka naksha bigadna chahta hai… jaane de…

Man look at Aisha and then nods in yes. Aisha and Informer starts climbing stairs.

INFORMER: Waise aap yeh Jaggu se milna kyun chahti hai madam ji

AISHA: Ab tu bhi sawal karega mujhse!

INFORMER: Nahi me toh bas aise hi pooch raha tha

Aisha quickly climb the stairs and soon reached at top floor. Jaggu and his gang is there. Informer goes infront and said,

INFORMER: Salaam jaggu bhai! Kaise ho Aap?

JAGGU: Me toh theek hoon lakin tu yeh kise utha laaya hai apne saath?

He said looking Aisha from head to toe.

AISHA: Isse kya pooch raha hai… mujhse pooch… mera naam nadia hai

Jaggu got up from his chair and goes near Aisha.

JAGGU: Nadia! Kon Nadia?

AISHA (smirks): Sahi hai… kuch waqut tak nazar naa aauo toh log aise bhool jaate hai jaise insaan kabhi tha hi nahi

Jaggu narrowed his eyes in confusion.

AISHA: Vo apna Manger desai yaad hai… uske saath kaam karti thi me… vo bevkoof toh mar gaya aur saath saath mera dhandha bhi chopat kar gaya…

JAGGU: Toh ab yaha kyun aayi ho?

AISHA: Uss desai ki wajah se mujhe lambe waqut tak chhup ke rehna pada lakin ab sab mamla ekdam thanda ho gaya hai… ab mere ko phir se apna dhandha shuru karna hai lakin uske liye mujhe kisi bade admi ka saath chahiye

JAGGU: Toh tu chahti hai ki me tere ko kisi bade admi tak pohchahu

AISHA: Haan

JAGGU: Hmmm

He looked at Aisha and starts walking around her.

JAGGU: Lakin me aisa kyun karu? Iske badle mujhe kya milega?

He stop in front of Aisha andsaid.

AISHA: Jo chahiye vo milega

JAGGU: Accha!!!

He goes close to her and said lingering his finger on her cheeks.

JAGGU: Itni khoobsurat mohtarma se kya maangu samjh nahi aa raha hai

Aisha smile on this and hold his hand. She waited for a moment and then twist his finger strongly which makes him scream. He look at Aisha unbelievably.

AISHA: Nadia hoon mein… tere jaise bohat logon ko unki jagah dikhayi hai agar koi bhi ulti sidhi baat ki toh tere dono hath pair todke tujhe thikane laga dungi samjha!

Jaggu nods in yes as he don’t have any other option. Aisha leave him and said looking at each and every goon,

AISHA: Good… kuch waqut ke liye gayab hi hui thi mein iska matlab yeh nahi hai ki nadia ne apna andaz badal diya hai…

She finally looked at Jaggu and said,

AISHA: Ab bol madad karega yaa phir…

JAGGU: Lakin uske liye paise lagenge

AISHA: Mera jo profit hoga uss mein 20% tera… ab kaam ki baat pe aa

JAGGU: Vo apna David bhai ka naam suna hai? vo apna “Drug-Mine”

Aisha nods.

JAGGU: Usse contact karwa sakta hoon mein… Vo abhi saalo baad apna dhandha shuru karna chahte hai iss liye unhe tere jaise dealers ki bohat zaroorat hai

AISHA: Theek hai lakin mein apne sivay kisi ki baat pe yakin nahi karti… pehle mujhe David se mila uske baad me tay karungi ki mujhe kya karna hai

Jaggu nods.

AISHA: Waise tu vo Allan ko janta hai?

Jaggu look at her with surprise.

AISHA: Kya hua? Aise kya dekh raha hai?

JAGGU: Tu usse kaise janti hai?

AISHA: Mera ek purana hisaab baaki hai uske saath… mere ko usse bhi milna hai…

JAGGU: Vo kisi se nahi milta hai…. me nahi milva sakta

AISHA: Poore 30 lakh dungi agar tu milwayega toh… waise bhi bohat black money pada hai ghar pe… soch le… mera kaam ho jaayega aur tujhe fayda hoga vo alag

Jaggu thought once and said yes.

JAGGU: Theek hai milva dunga waise bhi vo apne David bhai ke sath partenership karne wala hai

AISHA: Hmm (To informer) isse time aur jagah puch ke bata dena… me aa jaungi

Informer nods.

AISHA (To jaggu): Agar apni baat se palti maara na toh bachega nahi tu… nadia se dosti aur dushmani soch samjh ke karne ka… samjha!

JAGGU: Kaam ho jaayega

Aisha nods and went out from site with informer. This side Sameer hear everything and he is very happy by Aisha’s work. First Aisha left the place with that informer and after that Sameer to leave the place. Informer drop Aisha at the place where they met first and left from there. Aisha wait for a moment and Sameer come there. Aisha sit into SUV and then both headed towards Arjun’s house.

AT UNKOWN PLACE

Arjun is having dinner and also looking for the chance to execute his plan. Birju and Rocky both are there to keep an eye on him. Arjun is physically weak and he know he is unable to fight so he is taking all the steps smartly. He quickly finish the dinner. After finding proper opportunity he knowingly broke the glass.

BIRJU: Aree yeh kya kiya tune… Dhyan nahi rakh sakta tha!!!

ARJUN: Galti meri nahi tumhari hai… Drugs tum log dete ho mujhe issi ka asar hai...

ROCKY: Haan theek hai theek hai... moka mila nahi ki chapad chapad shuru ho jaati hai teri…

Rocky and Birju are start cleaning the area. Arjun quickly hide one piece of glass behind him. Birju and Rocky clean everything and look at Arjun.

BIRJU: Vo injection leke aa

Rocky nods and come with injection. As usual Arjun start struggling but this time his intension is different. He is using all his strength but finally Birju injected drugs. Rocky tie his hand and then both went out and locked the door. Arjun heard the door locking sound. He has big winning smile on his face.

ARJUN: Drug ka asar agle 15-20 minute mein hoga… uske andar andar mujhe apna kaam karna hoga

Arjun hold the glass and starts cutting the rope.

AT ARJUN’S HOUSE

Sameer stops the SUV. Sameer unlock the door with spare key and both enter in house. Without wasting any moment Sameer directly went to bedroom to check Ayaan. Aisha too follow him. Sameer slowly open the door and both enter in room. They saw Ayaan sleeping with Sakshi. Seeing him sleeping Sameer took sigh of relief. Both come out from the room.

AISHA: Maine kaha tha naa vo aram se so chuka hoga

SAMEER: Hmmm ab tum bhi jaake fresh ho jaauo aur so jaauo

AISHA: Aur Aap bhi fresh ho jaiiye

Sameer went to Ayaan’s playing room as Chotu and Shree are in guest room. Aisha too enter in her room silently as Liza is sleeping there. Aisha and Sameer both get fresh and then drift into sleep.

THIS SIDE,

Arjun is still trying to cut the rope. Finally after some more affords he is finally get success to cut it. He without any further delay looked back and found the thing he want most. It’s mobile phone. He first silent the phone and took back up of all the contacts and messages. Then he quickly remove SIM card from it and break the SIM card.

After that He looked at his chain but before he can do anything he heard the footsteps. He look around and quickly hide phone behind the box which is placed beside him. He carefully hide it and then tie his hand roughly and lay on floor. Door gets open. Rocky and Birju enter in room and turn on the lights.

BIRJU: Dhyan se check kar… yaha toh nahi gira…

Rocky nods and starts searching his phone in whole room. He even check around Arjun too.

BIRJU: Mila kya?

ROCKY: Nahi yaha toh nahi hai

BIRJU: ACP ko check kar… kahi usne toh nahi le liya

Rocky nods and check Arjun but find nothing.

ROCKY: Nahi iske pass toh nahi hai aur yeh toh behosh ho chuka hai… Mujhe lagta hai kahi bahar hi gir gaya hoga

Birju too come there and check personally but Arjun is too good with his plan.

BIRJU: Hmm lagta hai bahar hi kahi gira hai

ROCKY: Haan shayad vo khana lene gaya tha tab kahi gir gaya

Birju nods.

BIRJU: Shukar ki baat yeh hai ki iske paas nahi gira hai warna boss teri aur meri dono ki laash bichha dete

ROCKY: Hmm

Both threw one last glance on Arjun and then went out from room and locked it. Here Arjun open his eyes but now drugs started showing its effects. Arjun looked behind the box. Mobile is safe there which makes him feel relax and he steadily drift into sleep.

NEXT MORNING

In early morning everyone get upearly and start their work. Sameer and Aisha start digging information about David and Allan. Shree get busy with Shiv Shukla’s account details, call records and other stuff. Chotu follow the lead of Saabir.

This Side Sakshi is taking care of Ayaan very well. Ayaan start getting more attached with Sakshi. Even Sakshi also get attached well with Ayaan. Sakshi with every moment experiencing new feelings with Ayaan and new side of Ayaan. Her behaviour making her shocked as she is handling his every mood swings with lot of patience and love even though she don't have any experience to handle any kid.

Arjun too doing his best. In morning when he got up, he start waiting for opportunity. In afternoon finally he get time. He remove chain from his neck. He turn the pendant and remove the metallic silver foil from the backside of pendant. There is one SIM card which brings smile on his face. He insert the SIM card in mobile and Switch on the phone. He took sigh of relief as per his expectation all the emergency numbers are saved in his SIM. He quickly dial Sameer’s number but then he realised there is no network.

ARJUN: Damn!!! Network kyun nahi aa raha… Kahi aisa toh nahi ki yaha network aata hi nahi…

But same time he remember the moment when Jagiya is talking on phone.

ARJUN: Nahi uss din toh vo baat kar raha tha yaani network toh aata hoga but shayad kabhi kabhi…

He took deep sigh as now he have to wait for network to contact with team.

ARJUN: Maine uss Rocky ke contact number aur data ka backup memory card mein save kiya tha… vo dekhta hoon shayad iss case ke baare mein kuch pata chal jaaye

Arjun starts checking data of Rocky’s data and contact which lead him to the deep information about Rocky and his entire gang.

Its evening and all are busy in work. Aisha’s informer messaged her time and place. Aisha enter in Sameer’s Cabin.

AISHA: Sir vo mere informer ne message kiya hai… Allan aur David do no hi aaj raat 1 baje ke baad mujhse milna chahte hai

SAMEER: Great… isse behtar opportunity kya ho sakti hai humare liye… Jaggu, Allan and David hume saath mein mil jaayenge

AISHA: Yes sir

SAMEER: Good Job Aisha

AISHA: Thank you sir

Same time Chotu come there.

CHOTU: Sir Shree ne conference room mein bulaya hai

Sameer nods and headed to conference room.

SAMEER: Haan bolo Shree

SHREE: Sir maine Shiv ki saari details nikal li hai… yeh hai saare records

Sameer took file and check all the details.

SAMEER: Sab ekdam clear hai… yeh kaise possible hai

SHREE: Sir dekhne mein sab clear lagta hai but aisa hai nahi

SAMEER: Kya matlab?

SHREE: let me show you

Shree present his screen using projector.

SHREE: Sir yeh “Tech Enterprise” saari gadbad yaha pe hi hai…

AISHA: Kya matlab?

SHREE: Sir Shiv ki company jo ab uske bete Ajeet ke under hai uss ke account ke records ke mutabik har 3 mahine mein Ajeet laakho ki amount Tech Enterprise ko transfer karta hai and uss ke baad 1 mahine ke andar andar Tech Enterprise uss amount ka 30% add kar ke ek nayi amount Ajeet ki company ko transfer karti hai

SAMEER: lakin yeh transactions normal hai… do companies ke bich aise transaction hote rehte hai

SHREE: I know Sir but Ajeet ne Pune mein apna bar bhi khola hai jiska naam hai “Aurora Bar”… Pune mein bohat famous hai kyun ki waha har tin mahine mein ek baar grand party organise ki jaati hai jiss din saare drinks pe 20% discount hota hai… Jiss din yeh party hoti hai uske dusre hi din SS Industry ke account se laakho ki amount Tech Enterprise ko jaati hai…

SAMEER: Iska matlab hai ki Party ke piche Drug ka dhandha chalta hai!

CHOTU: Yeh Tech Enterprise ka owner kon hai?

SHREE: Mehul Shinde, Amar Shinde ka bada beta

AISHA: Amar Shinde!!! Aurangabad mein rehta hai vo?

SAMEER: Tum janti ho?

AISHA: Jab mein Desai ke saath thi tab maine yeh naam bohat baar suna tha…Desai aksar yeh naam liya karta tha lakin phir suna ki uski heartattack se moat ho gayi

SAMEER: Iska matlab hai ki Amar ke bajaye ab Mehul Drug racket mein involve ho chuka hai… Yeh Ajeet Mehul ko drugs bechne mein help karta hai and uska baap Shiv apne position ka fayda utha kar sab kuch apne control mein rakhta hai

AISHA: Aur iss kaam ke badle Ajeet ko uss paise ke 30% amount dusre transaction mein add kar ke diye jaate hai

CHOTU: Yeh Mehul aur Ajeet dono hi smart hai… paiso ka len-den apne company ke account se karte hai taaki kisi ko shaq naa ho

SHREE: Haan kyun ki on paper dono company ka tie up hai so aise transaction pe kisi ko doubt hota bhi nahi hai

SAMEER: Isse yeh toh samj aa gaya ki Shiv Shukla ka illegal kaam mein bada hath hai lakin abhi humare pass David and Allan ke saath Shiv ke connection ka koi hint nahi mila hai

AISHA: Vo toh ab hum aaj David se hi puch lenge aur aap bhool rahe hai ki Arjun sir ke paas bhi kuch aise saboot hai jo yeh saabit karta hai ki Shiv poori tarah se inn sab mein involve hai

Sameer nods.

CHOTU: But sir vo saboot hai kaha?

SAMEER: Mujhe nahi pata… Coelho sir ke pass bhi nahi hai

AISHA: Arjun sir ke pass bhi nahi hai kyun ki aisa hota toh ab tak toh vo log action le chuke hote… unhe Arjun sir ke pass saboot nahi mile hai tabhi vo sab chup bethe hai

SAMEER: Bohat jald hume Arjun bhi mil jaayega aur saare saboot bhi… ek baar yeh david aur Allan haath mein aa jaaye

Sameer notice the time and declare Day off. Soon they reached home. As soon as they reached near main door they heard loud noise from the living room. They exchange look in confusion. Everyone enter in room and notice Sakshi and Ayaan who are playing video game. Misha is there and seeing Sakshi and Ayaan with smile. She saw the team and goes near them.

MISHA: Hello

AISHA: Hi… kaisi hai Aap?

MISHA: Fine… apko Arjun ji ke baare mein kuch pata chala?

AISHA: Nahi lakin we are sure ki kal subah tak hume pata chal jayega

MISHA: Yeh toh bohat acchi baat hai

SAMEER: Aaj aap itni late tak ruki hai? koi baat hai kya?

MISHA: Nahi vo kya hai naa Aaj Sakshi and Ayaan ke saath bohat maja aa raha tha toh jaldi jaane ka mann nahi hua…

Team smile on this.

LIZA: Waise sahi hai… inki awaz jo bahar tak sunayi de rahi hai wahi bata rahi hai ki dono kitna enjoy kar rahe hai

They again looked at Sakshi and Ayaan. They are shouting, jumping and challenging each other while playing the game. Team goes near them and look at TV. Ayaan and Sakshi are playing Mario Cart Racing. Soon Ayaan win the match and start jumping in joy.

AYAAN: Maine kaha tha naa me hi jitunga… me jeet gaya…

Sakshi looked at him with puppy face but then smile seeing him so happy. Ayaan looked at Team. He goes near them and start telling them how he win the match which makes everyone smile. In last he looked at Sakshi and said in teasing tone,

AYAAN: Aur maine angel ko hara diya…

SAKSHI: Haan theek hai theek hai… ab next time me hi jitungi dekhna

AYAAN: Aap next time bhi haar jaauoge… Ayaan rawte se jeetna impossible hai…Papa bhi haar jaate hai

He said with attitude but next moment his smile get vanished. All quickly get the reason behind his sadness. Sameer sits on his knees front of him and turn Ayaan towards him.

SAMEER: Apko sad hone ki koi zaroorat nahi hai… bohat jald Arjun humare saath hoga

AYAAN (with excitement): Apko pata chal gaya papa kaha hai?

SAMEER: Iss waqut nahi pata lakin I promise kuch hours aur phir me aap ko pakka bataunga ki apke papa kaha hai aur agar possible hoga toh vo apke aankho ke samne honge

AYAAN: Sacchi Big Dad?

SAMEER: Haan

Ayaan hugs him with happiness.

MISHA: Accha toh ab mein chalti hoon…

After biding bye to everyone Misha left. They all sit in living room. Sameer makes Ayaan sit with him.

SAMEER: Aur boliye… kaisa tha apka din?

AYAAN: Bohat hi accha… Maine aur Angel ne bohat enjoy kiya… Me aur Angel Market bhi gaye the aur Angel ne mujhe cookies bhi leke diye aur Apko pata hai aaj Angel ne mere liye ghar pe Pizza bhi banaya tha

CHOTU: Pizza!! Kaisa tha?

AYAAN: Bohat tasty tha...

CHOTU: Toh mere liye bacha ke rakha hai yaa sab apne hi kha liya?

AYAAN: Sorry Mamu… Vo angel ne itne yummy banaye the ke me sab kha gaya

Chotu makes face on this.

CHOTU: That’s not fair!!

AYAAN: Koi baat nahi mein Angel se kahunga na toh vo aapke liye kal phir se pizza bana degi...(Looking at Sakshi) hai na Angel

Sakshi nods with Smile.

AYAAN: See angel bohat acchi hai… (To Sameer) Mujhe naa angel ke saath bohat maza aata hai Big Dad...

SAMEER: Accha aur humare saath nahi aata!

AYAAN: Nahi aap sab ke saath maza aata hai but Angel ke saath different lagta hai

Sameer nods while Aisha looked at Ayaan and then Sakshi thinking something. Ayaan keep talking with everyone for few minutes.

SAKSHI: Bas bas Ayaan… kitni baatein karenge aap… Sab log office se aaye hai…unhe fresh toh ho jaane do…

Ayaan nods.

SAKSHI: Aap sab pehle fresh ho jaauo uske baad shanti se baat karte hai

Team nods and went to get fresh. Ayaan went to his playing room. Soon Girls get busy with dinner while boys decided to play with Ayaan. Ayaan is playing football with Shree, Sameer and Chotu.Soon they had their dinner. After Dinner Ayaan is watching TV while ETF is discussing David and Allan.

SAKSHI: Yeh sach mein golden opportunity hai

SAMEER: Haan vo toh hai… Hum Arjun ke bohat karib pohch chuke hai Sakshi… I am sure bohat jald vo humare saath hoga

SAKSHI: But I wish me bhi aa sakti aur aap sab ko help kar paati

CHOTU: Lakin Ayaan ke saath rehna bhi toh zaroori hai

SAMEER: And I must say tumne Ayaan ko sach mein bohat acche se sambhal liya hai… Ayaan thoda different hai… vo jaldi kisi pe bharosa nahi karta aur naa hi jaldi open up hota hai you know just like Arjun… aise mein jiss tarah tumne Ayaan ke dil me jagah bana li hai… I must appreciate you for this

SAKSHI: Sach kahu Sammy toh mujhe bhi andaza nahi tha ki me aisi situation mein Ayaan ko sambhal paaungi… aakhir abhi abhi toh mile hai hum but Ayaan ke saath reh ke jaise me khud apne aap mein ek nayi Sakshi ko dekh rahi hoon...

SAMEER: Ayaan jab humari zindagi mein aaya tha tab humne bhi aisa hi mehsoos kiya tha…

Sakshi nods.

SAMEER: Anyways bas ab aaj raat ka sawal hai… ek baar David aur Allan hath aa jaaye toh hume Arjun tak pohchne se koi nahi rok sakta

AISHA: You are right

LIZA: But unho ne yeh meeting itni raat ko kyun rakhi hai?

AISHA: yeh ek alag duniya hai Liza jaha aam logon ki raat unki subah hoti hai…

SHREE: So true

SAMEER: Shree tum iss Shiv ki activity pe nazar banaye rakhna… chota se chota transaction bhi important ho sakta hai

CHOTU: Aur sir maine apne 2 officer ko uske bungalow ke aas pass nazar rakhne ke liye laga diya hai

SAMEER: Hmm Good Job

LIZA: Abhi toh 11 baj rahe hai

SAKSHI: What 11 baj gaye!!

Sakshi check the clock and got up from chair.

SAKSHI: Ayaan ke sone ka waqut ho raha hai... Aap sab continue kijiye me dekhti hoon usse warna TV hi dekhta rahega

Sameer nods and she goes to Ayaan.

SAMEER: team mujhe lagta hai hum sab ko bhi thodi der rest kar lena chahiye…aaj ki raat kaafi hectic hone wali hai

Everyone nods in agreement. Everyone headed to their respective room except Sameer. He follow Sakshi. Here Sakshi brings Ayaan into room. Ayaan is standing near the bed with puppy face. Sakshi open the cupboard and pulled out his night suit. Sameer to come there. He see Ayaan’s puppy face.

SAMEER: Kya hua? Aise muh kyun banaya hua hai?

Sakshi turns and looked at them and said,

SAKSHI: Iss liye kyun ki usko koi naya bahana nahi mil raha late sone ke liye…jitne bahane soche the vo sab fail ho gaye

Ayaan again makes puppy face which makes Sameer laugh.

SAMEER: Ayaan Aap bhi naa… Ab chalo jaldi se change karo aur so jaauo… waise bhi aap roz ke time se kaafi late ho

SAKSHI: Sammy tum Ayaan ko help kar do… in mean time me uske liye uska hot chocolate leke aati hoon…

AYAAN: With one spoon extra choco powder

Sakshi look at him with raised eyebrow.

SAMEER: Extra kyun?

SAKSHI: Vo usne Game jeeta hai naa iss liye… hum dono ke bich challenge tha

Sameer nods. Sakshi went out and Sameer help Ayaan. Soon Sakshi come with his hot chocolate. Ayaan sits on bed and then had his hot chocolate. After that Sameer makes him lay down.

SAMEER: Chalo ab so jaauo…

AYAAN: Aap yahi rukoge naa?

SAMEER: I am sorry but ek bohat important kaam hai

AYAAN: Itni raat ko kya kaam Big Dad?

SAMEER: Important case chal raha hai naa aur phir hume apke papa ko bhi toh dhudh ke laana hai

Ayaan nods sadly. Sameer kissed him on forehead and then caresses his hairs.

SAMEER: Pareshan hone ki koi zaroorat nahi hai… Sab theek ho jaayega aur maine kaha hai naa hum Arjun ke bohat karib hai… bohat jald vo apke samne hoga

AYAAN: Mujhe pata hai Aap, Bua, Chachu sab milke Dad ko wapas le aauoge… jaise hi papa ka pata chale aap Angel ko phone kar dena… Me aur Angel waha aa jayenge…

SAMEER: Sure… Me sab se pehle apko hi call karunga…            

Ayaan nods and closed his eyes. But next moment he open his eyes and said,

AYAAN: Big Dad aap sab apna dhyan rakhna…

SAMEER: Haan hum dhyan rakhenge…abhi ke liye aap bina koi tension liye so jaauo

Ayaan closed his eyes. Sameer keep caressing his forehead for some time. After sometime He got up and look at Sakshi.

SAMEER: Sab aram kar rahe hai aur me bahar hoon… Tum so jaauo… jaate jaate me tumhe inform kar dunga

SAKSHI: Waise bhi neend kaha aayegi Sammy… Arjun kis halat mein hoga yeh sochte hi dil seham jaata hai

SAMEER: Hmm

SAKSHI: Sammy tum sure ho naa ki Arjun ka pata hume kal tak mil jaayega?

SAMEER: Agar sure nahi hota toh me Ayaan ko kabhi nahi batata… Hum apni aur se100% denge… aage toh waqut aane pe hi pata chalega

Sakshi nods in agreement.

SAKSHI: Tension mat lo… Ganu bappa hai naa… vo sab theek kar denge… Ab jaake tum bhi thoda aaram kar lo… 2 raat se theek se soye nahi ho aur aaj raat bhi aise hi jaane wali hai… Poora din pareshan rehte ho…

SAMEER: Mujhe inn sab ki parwah nahi hai Sakshi… Me aisi 100 raat kurbaan karne ke liye taiyar hoon bas iss mehnat ke badle mujhe mera dost wapas chahiye…

SAKSHI: Aisa hi hoga… Tum sab ki mehnat rang laayegi… Arjun bohat jald humare samne hoga…

Sameer took a deep sigh and then wish Sakshi good night. Then he went out from room. Sakshi also took a deep sigh and then sit beside Ayaan.

This side Sameer sits on couch and rest his head on headrest. He closed his eyes. He is missing his best friend so badly. His trance break when he feel hand on his shoulder. He open his eyes. Aisha is there. She sit beside him.

SAMEER: Abhi jaane mein waqut hai Aisha

AISHA: Janti hoon

SAMEER: Toh phir yaha kyun chali aayi? Better you take rest some time

AISHA: Aap bhi toh aaram nahi kar rahe naa…

She looked at coffee table and took glass and one tablet.

SAMEER (worriedly): Aisha are you ok? Kuch hua hai tumhe?

Aisha nods in negative and forward it towards Sameer. Sameer look at her with confusion.

AISHA: Afternoon se apko sar dard ho raha hai aur aap iss baat ko completely ignore kar rahe hai… yeh bilkul theek baat nahi hai… Yeh lijiye dawayi le lijiye

Sameer was surprised because he never mentioned that he was having a headache.

AISHA: Ab sochna bandh kijiye aur dawayi lijiye

Sameer silently follow whatever she said.

SAMEER: Thanks

AISHA: Thanks ki koi zaroorat nahi hai

SAMEER: Lakin tumhe kaise pata chala! I mean…

AISHA: Afternoon mein continue 5 cup coffee, sham ko yaha aake apne nasta bhi nahi kiya theek se aur dinner ke waqut bhi aap ne theek se khaya nahi… aur phir aap thodi thodi der mein jaise sar pe haath rakh rahe the mujhe pata chal gayaki Apko sar dard hai… me apko pehle hi bolne wali thi lakin dinner ke baad hum discussion me lag gaye aur phir Aap Ayaan ke pass the toh maine kuch kaha nahi

This makes Sameer smile widely.

AISHA: Kya hua aap aise kyun dekh rahe hai?

SAMEER: ETF ke chief pe itni acche se nazar rakhi jaa rahi hai aur Chief ko andaza bhi nahi hai! (Naughtily) I think ab mujhe aur hoshiyar rehna hoga…Nazar rakhne wala bohat shatir hai

AISHA: Aisi baaton mein toh aap humesha pakde hi jaayenge… waise bhi aap ne sab baaton ki training acche se li hai lakin apna khayal rakhne ki training mein Aap ke 0 marks aate hai

SAMEER: Of course ab jab tumne mera khayal rakhne ki itni acchi training li hai toh mujhe alag se training lene ki kya zaroorat hai

He said and winks which makes Aisha speechless.

SAMEER: Right Ms. Kapoor?

Aisha said nothing on this.

SAMEER (Mischievously): Kya baat hai!!! Atom bomb se bhi khatarnak, The Dabbang Lady… Speechless!!!!

Sameer smile seeing her state.

SAMEER: Well… Thank you Aisha

He said genuinely.

AISHA: Maine aage bhi kaha aur abhi bhi wahi keh rahi hoon ki thanks ki koi zaroorat nahi hai… Apne kal kaha tha naa ki har kisi ko aap se koi naa koi expectations hai… Rishto mein expectations ho hi jaati hai

He nods.

AISHA: Toh kya rishto me expectation rakhne ka haq sirf humara hi hai?!!rishta toh do logon ke saath hone se banta hai naa… Aap chup chap apni saari zimedaari nibhate aaye hai lakin kabhi aap ne yeh toh bataya hi nahi ki aap ki expectations kya hai! Kal apne jo kuch kaha uske baare mein maine bohat dhyan se socha hai tab samj aaya ki hum sab aap se kitni umeed lagaye bethe hai lakin hum sab ne kabhi yeh toh socha hi nahi ki aap bhi toh kuch chahte honge…

Sameer’s eyes stops on Aisha.

AISHA: Humesha apne darr ko piche rakh ke aap ne team ke baare mein socha hai…apni duty ki hai… ek chief hone ka farz nibhaya hai lakin yeh sab toh ek Chief ne kiya hai… inn sab mein Sameer toh kahi hai hi nahi!! Hume jab bhi problem hoti hai hum usko leke aapas mein baat karte hai yaa phir aap ke pass chale aate hai lakin Aap kabhi aap ki problems ka zikr hi nahi karte!!!

Aisha looked at him.

AISHA: Koi itna selfless kaise ho sakta hai?!!

Her eyes met with his and both share eye-lock on this.

This side Sakshi is also in deep thought. Ayaan open his eyes and looked at Sakshi.

AYAAN: Angel Aap ko bhi papa ki yaad aa rahi hai naa?

Sakshi looked at him with surprise as she thought he is sleeping.

SAKSHI: Aap jaag rahe the?

AYAAN: Mujhe bilkul bhi neend nahi aa rahi hai… Angel mujhe papa se milne ka bohat mann ho raha hai… mujhe Papa chahiye… unke bina accha nahi lagta hai

SAKSHI: Apke Big Dad ne kaha hai naa… vo bohat jald humare saath honge

AYAAN: Hmm but mujhe Papa ko dekhna hai… unki awaz bhi sunna hai… Jab vo mujhe bulate hai toh mujhe bohat accha lagta hai

Sakshi look at him with awe expression. She think something and then continue,

SAKSHI: Hmm toh me apko abhi unse milwati hoon

AYAAN: Vo kaise?

SAKSHI: Aap jaldi se apni aankhe bandh karo

AYAAN: Aankhe bandh karunga toh Papa ko kaise dekhunga angel?

SAKSHI: Aap karo toh… mere pass ek magic hai…

Ayaan closed his eyes.

SAKSHI: Ab aap apne Papa ke baare mein socho… Unka face khud apke saamne aa jayega

Ayaan do the same and all the amazing memories starts running his mind.

SAKSHI: Dikhe apko papa?

AYAAN: haan

SAKSHI: Ab aap agar aur dil laga ke dhyan se unko yaad karne ki try karenge toh apko unki awaz bhi sunayi degi…

She keep looking at Ayaan’s face. His facial expression is changing every moment.

SAKSHI: Hmm toh awaz sunayi di?

Ayaan open his eyes and nods in yes with excitement.

AYAAN: Haan… Aap ne toh sacchi mein magic kar diya Angel

SAKSHI: Waise toh Aap unse jaldi hi milne wale ho lakin jab tak nahi milte tab tak jab bhi apko bohat yaad aaye naa toh aap aise hi aankhe bandh kar ke dil se unko yaad karna aur vo aapko dikhayi denge

Ayaan nods with smile.

SAKSHI: Ab aankhe bandh karo aur papa ko yaad karo… aap ko neend bhi aa jayegi

AYAAN: Angel pata hai mere friends hai naa vo kehte hai ki jab unhe neend nahi aati tab unki mumma unhe lori sunati hai lakin mere pass toh mumma hai hi nahi aur papa ko bolo toh kehte hai ki unhe nahi aata lori gaana… Angel aap ko toh aata hoga naa?! Aap mujhe lori sunauo naa… mujhe bhi lori sunte hue sona hai…

SAKSHI: Mujhe nahi aata Ayaan

AYAAN: Please gaauo naa… Aap toh angel ho… aap kuch bhi kar sakte ho… please angel…

This side eye-lock is broken by Aisha. She turn her face in embarrassment and then got up from couch.

AISHA: I am sorry… I guess maine kuch zyada bol diya… Me chalti hoon…

Sameer held her hand to stop and then stands beside her. He look at him intently and asked in serious tone,

SAMEER: Ab jab tumne itna zyada bol hi diya hai toh yeh bhi bol do ki tum mujhe itni acche se kaise samj leti ho… Jiss baare mein maine khud kabhi nahi socha wahi baat aaj me tumhare muh se sun raha hoon… yeh sab kyun Aisha?

AISHA: Dosti ka rishta aisa hi hota hai…

She said without looking at him.

SAMEER: Are you Sure?!

She narrowed her eyes on which he continue,

SAMEER: Sirf Dosti!? Then I guess tum abhi bhi meri humare rishte ko leke jo expectations hai unko poori tarah nahi samj paayi ho

AISHA: Kuch baatein samjne ki nahi bol ne ki hoti hai…

SAMEER: Kya bolna itna zaroori hai?

AISHA: Bohat zaroori hai

She said and looked into his eyes.

SAMEER: Agar tumhare liye itna hi zaroori hai toh aisa zaroor hoga

AISHA: Me wait karungi…

Sameer nods. Even though they didn’t say anything but their eyes convey each and every emotions which ignitea new feelings inside them. Their sparkling eyes, thumping heart and bright face are expressing their happiness and love towards each other.

Sameer’s intense gaze makes Aisha lower her lashes. Same moment they heard a humming from Ayaan’s room.They look towards room.

In side Room, Sakshi is humming and Ayaan is looking at her with smile. Sakshi partially lay down beside Ayaanand starts singing with smile,

Aa Leke chalun tujhko

Ek aise desh mein

Aa leke chalun tujhko

Ek aise desh mein

Milti hai jaha khushiyan

Pariyon ke bhesh mein

Milti hai jaha khushiyan

Pariyon ke bhesh mein

Pariyon ke bhesh mein

Aa leke chalun tujhko

Ayaan is looking at Sakshi with smile. He is feeling very nice as for the first time someone signing lullaby for him. Sakshi’s sweet voice and lovely gaze working as a cherry on cake.

Sameer and Aisha come near room and slightly open the door and starts looking at Sakshi and Ayaan. Sakshi is slowly and lovingly patting him which makes Ayaan calm and relax. Sakshi continue the lullaby,

Ho chaand chahe aadha

Ho phir bhi Roshni

Ho Chaand chahe aadha

Ho phir bhi Roshni

Umeed jo naa chhute

Har baat hai bani

Raato ke sur se nikale

Subah ki ragini

Sakshi sing as if she is trying to give him new strength and positivity that everything will be fine. He just have to believe in god and his family. Ayaan nods in yes which makes her smile.

Lori tujhe sunau

Lori tujhe sunau

Bachpan ki ek mein

Lori tujhe sunau

Bachpan ki ek mein

Milti hai jaha khushiya

Pariyon ke bhesh mein

Milti hai jaha khushiya

Pariyon ke bhesh mein

Pariyon ke bhesh mein

Aa leke chalun tujhko

Ayaan is looking at Sakshi intently. Sakshi’s patting is showing effect on him. He start closing his eyes. Aisha and Sameer are still at doorstep. Here Sakshi is adoring Ayaan. She cupped his face and continue,

Me aasma ko khidkiyon se

Ghar mein laayi hoon

Me aasma ko khidkiyon se

Ghar mein laayi hoon

Saare ke saare taare

Yaha chunke laayi hoon

Which makes Ayaan smile. Sakshi put her hand on Ayaan’s eyes and makes him close his eyes.

Sapno mein rang mann ke

Yun hi bharti aayi hoon

She remember the fun moment with Ayaan. Ayaan’s smiling face, his carefree laugh, his innocent questions and naughty gestures brought big smile on her face.

Har dard bhooljaaun

Har dard bhool jaaun

Yun hi khel khel mein

Har dard bhool jaaun

Yun hi khel khel mein

Milti hai jaha khushiyan

Pariyon ke bhesh mein

Milti hai jaha khushiyan

Pariyon ke bhesh mein

Pariyon ke bhesh mein

Aa leke chalun tujhko

She continue humming and patting. Finally Ayaan drift into sleep. Sakshi kissed on his forehead. She cover him with blanket and put his teddy bear beside him properly. This side Sameer headed to living room thinking something. Aisha too join him. 

----------------------------

Ok guys.

Now I have surprise for you.😉

I am going to give next part too. 

So scroll down for next part or check the next page. 

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

So here is the next part.

Keep reading.  

banner 

PART 15

Sameer and Aisha come in living room. Sameer is in deep thought.

AISHA: Kya soch rahe hai Aap?

SAMEER: Kuch khass nahi…

Same time Shree came there running.

SAMEER: Shree kya baat hai?

SHREE: Sir vo truck mil gaya hai

Aisha and Sameer get excited hearing this.

SAMEER: Kaha hai?

SHREE: Yeoor hills ke paas mila hai… exact location vo hume send kar rahe hai

SAMEER: Yeoor Hills… Iss area ko Aarey Forest lagta hai naa?

AISHA: Haan… waha toh Jungle Camp bhi hai… kaafi log jaate hai…

SHREE: Sir apko lagta hai ki unho ne Arjun sir ko jungle ke andar kahi rakha hoga!

SAMEER: Haan… usse behtar jagah kya ho sakti hai kisi insaan ko chhupane ki

SHREE: toh phir hum waha pe dekh aate hai

Same time Sameer phone starts ringing. Its unknown number.

SAMEER: Itni raat ko unknown number!!!

He received the phone.

SAMEER: Hello

Reply comes which makes him surprise to the core.

SAMEER: Arjun…

Shree and Aisha’s lips curled into smile hearing this.

SAMEER: Kaha ho tum aur kaise ho?

ARJUN: Mere pass yeh sab baatein karne ke liye time nahi hai Sam… Me tumhe itna bata sakta hoon ki mein Aarey forest mein ek abandon house mein hoon… ghar kaafi purana lag raha hai…

Arjun is breathing heavily and Sameer understand his critical condition.

SAMEER: Tum tension mat lo… hum bas pohch rahe hai…

ARJUN: Sam A…Ayaan…

SAMEER: Vo theek hai… tum kisi bhi tarah ka tension mat lo… hum jald se jald waha pohchte hai

Sameer disconnect the call.

AISHA: Kaise hai sir?

SAMEER: Uski awaz se toh kaafi kamzor lag raha tha… usne bataya hai ki vo Aarey forest mein kisi ghar mein bandh hai

Sameer call everyone and other members also come in living room.

LIZA: Kya baat hai sir?

SAMEER: Abhi Abhi Arjun ka phone aaya tha

SAKSHI: What?? Kaha hai vo aur kaisa hai?

SAMEER: He is fine… usne kaha hai ki usko aarey forest mein rakha gaya hai

CHOTU: Vo truck bhi toh hume waha ke pass wale area mein hi mili hai

SAKSHI: But Sameer ab kya karenge? Tum logon ka David se milna bhi toh zaroori hai

SAMEER: Shree tum aur Liza extra force ke saath yeoor hills pohcho aur ghar dhundhna shuru karo

SHREE: Ok sir

SAMEER: Me Aisha aur Chotu iss David aur Allan ke muh se sach ugalwate hai…

Shree think something and went into his room. After few minutes he come back.

SHREE: Sir yeh pen apne pass rakh lijiye iss mein camera hai jo sab kuch record kar lega

AISHA: Hume David se Arjun sir ki exact location bhi pata chal jaayegi so tum aur liza continue humare contact mein rehna taaki tum logon bhi sab pata chalta rahe

They finalised their plan and decided to leave.

SAMEER: Abhi Ayaan ko kuch mat batana… Jaise hi hum Arjun se milenge me tumhe inform kar dunga

SAKSHI: Theek hai

After discussing some more time ETF left. Sakshi carefully lock all the door and windows. Sleep is far away from her eyes. She quickly prepare coffee for her and then went into bedroom. To divert her restless mind, she pulled out one book from shelf and sit on bed. She starts sipping her coffee while reading the book.

This side Sameer drop Aisha at decided place. Soon her informer comes and they left for the particular place. ETF too follow them. Shree and Liza left for Yeoor hills with some extra police force. After few minutes of Drive Aisha reached at one old factory. Aisha and Informer went inside factory. Sameer park the SUV at one corner and come outside. Sameer signal Chotu to take safe position and then enter in the factory.

Aisha and Informer are standing in middle. Jaggu come there.

AISHA: Kaha hai vo David aur Allan?

JAGGU: Aa rahe hai dono…

Aisha nods.

JAGGU: Mujhe mera hissa jald se jald chahiye

AISHA: Mil jaayega…

They heard footsteps. They turn towards voice. Allan and David are there.

JAGGU: Lo aa gaye… aaiiye boss… apka hi intezaar tha

They took step towards Aisha and stop in front of her.

DAVID: Yahi hai vo ladki?

JAGGU: Haan

David and Allan look Aisha from head to toe and said,

ALLAN: Profit kar paayegi kya yeh? Kahi aisa naa ho ki hume loss ho jaaye

SAMEER: Ab toh tum logon ka profit hi profit hai…

Sameer said coming out from his hiding place. Allan, Jaggu and David are surprise seeing Sameer there. Chotu too come out from his place.

JAGGU: Yeh toh ETF chief hai

Aisha signal her informer to leave this place. He nods and slowly went out. Before David, Jaggu and Allan react ETF caught them in middle. Sameer took step towards David and Allan and gave them deadly look.

SAMEER: Arjun kaha hai?

ALLAN: Kon Arjun?

Sameer directly slap him and asked again.

SAMEER: Arjun kaha hai?!!

Jaggu try to run out from Aisha caught him.

AISHA: Aree aree aap kaha bhaag rahe hai Jaggu bhai!! Hissa nahi chahiye apne kaam ka?

DAVID: Toh yeh tum logon ki chal thi?

AISHA: Der se hi sahi dimag kaam toh kiya! Ab bolo Arjun sir kaha hai

DAVID: Hume nahi pata aur pata bhi hai toh tum logon ko kabhi pata nahi chalega ki vo kaha hai

ETF team exchange look on this. Sameer think something and said,

SAMEER: Time waste karne ka koi matlab nahi hai... tum logon ke khilaf saboot hai mere pass

DAVID (laugh evilly): Jooth bol raha hai naa tu… hume pagal samjh rakha hai

SAMEER (Smirks): smart hona theek hai lakin tum over smart ho… Hume acche se pata hai ki tum logon ko Arjun ke pass se saboot ke naam pe ek tinka tak nahi mila hai… Malik wale case mein bhi humare pass poore saboot hai jo tum logon ko jail dilwane ke liye kaafi hai

Sameer pulled out one microchip.

SAMEER: Jo saboot tum log Arjun ke pass se dhundh rahe the vo yaha hai

Everyone is surprise on Sameer’s confession.

ALLAN: Tere pass kaise aaye?! ACP toh Coelho ke paas gaya tha, usse milne aur bahar aane ke baad hum usko follow kar rahe the…

David look at jaggu with anger.

DAVID: ACP pe dhyan nahi rakh sakte the tum?

JAGGU: Aree meri poori gang thi car mein… ACP humari aankho ke samne se gayab hua hi nahi…

David and Allan look at each other.

DAVID: Dekh ACP Rathod mere paas ek bohat acchi offer hai… vo tera dost Arjun humare pass hai… agar tu hume pakdta bhi hai toh hum yun chutki bajate chhut jaayenge…

ALLAN: Tere paas saboot hai toh yeh janta hi hoga ki humare paas khud Minister Shiv Shukla ka reference hai… ek call aur hum jail se aur iss desh se bahar chale jaayenge… aur Ek heavy dose denge drug ka aur tera dost jo waise bhi marne ki halat tak pohch chuka hai vo sidhe uppar chala jayega

DAVID: Iss liye humare saath hath mila le… yeh saboot hume de de aur uske badle mein hum tujhe ACP ka pata bata denge… chup rehne ke jitney paise chahiye vo mil jaayenge… Shiv Shukla se panga loge toh tu pal mein suspend ho jaayega... ab soch le... Duty aur dost chahiye yaa phir sab khona chahte ho

Sameer is looking at them with furious eyes. But He is controlling his anger very well. He took a sigh and said,

SAMEER: Hmm theek hai… pehle Arjun ka pata bata de toh mein yeh saboot abhi ke abhi tujhe de dunga

JAGGU: Nahi ek hath se le aur ek hath se de…

Sameer nods and said yes.

CHOTU: Sir yeh aap kya kar rahe hai?! hum inse haath kaise mila sakte hai

SAMEER: Mere liye Arjun zyada zaroori hai

Allan and David starts laughing.

DAVID: Yahi… yahi attitude hume bohat madad karta hai… Kuch paise aur dhamki…poora system haath mein aa jaata hai…

ALLAN (To team): Dekha tum logon ne… humesha apni duty ko pehle rakhne wala tumhara yeh ACP kaise humse hath milane ke liye maan gaya...

Sameer forward the chip.

SAMEER: Saboot lo aur mujhe Arjun ka pata batauo

David hold chip but Sameer didn’t leave it.

SAMEER: Pehle address

DAVID: Yeoor Hills ke paas jo jungle camp hai waha se ek rasta jaata hai jo tum logon ko dense forest mein leke jaayega… waha ek ped hai jiss pe arrow bana hai.. uss arrow ko follow kar ke aage jaauoge toh ek purana ghar hai… ACP wahi pe bandh hai

Sameer leave the chip. Allan took the chip and break it.

DAVID: Saboot gaya

Trio looked at team. Allan pulled out gun and target the team.

ALLAN: Aur ab Team bhi jaayegi

Saying this he fired bullet but team react quickly. Soon they take situation under control. Sameer slap them hard and hold David by his collar.

SAMEER: Over smart hone ka sab se bada nuksan yeh hai ki vo kabhi bhi apne khud ke pair pe kulhadi maar sakta hai

DAVID: Hume pakad ke kya kar loge Acp? Tere pass toh ab saboot bhi nahi hai

JAGGU: Aur maine alert bhej diya hai apni gang ko toh tera dost Arjun bhi gaya

SAMEER: Arjun ko toh hum bacha lenge aur baat hai saboot ki jab saboot mere pass hai hi nahi toh me tumhe kaise de sakta hoon

ALLAN: Vo chip jo tune abhi di thi vo?

SAMEER: uss mein koi data tha hi nahi...

DAVID (Angrily): Tune hume dhokha diya?!

SAMEER: Kya hai naa David… Police se dosti aur dushmani dono hi khatrnak hai aur tune toh dono hi kar liya… Ab tera vo Minister bhi tujhe bacha nahi sakta kyun ki tune abhi jo kuch bhi kaha hai vo sab record ho chuka hai

David, Jaggu and Allan have no option left. Soon police reached there.

SAMEER: Chotu tum police ke saath jaauo

CHOTU: Yes sir

Chotu and police take David, Jaggu and Allan with them.

SAMEER: Aisha hume jaldi se yeoor hills pohchna hoga

Sameer and Aisha come out and sit into SUV. Sameer call Shree.

SAMEER: Shree tumhe location message kar di hai… tum waha pohch gaye ho naa?

SHREE: Haan sir hum yaha camp ke pass hi hai

SAMEER: Great… Waha Jaggu ne apni gang ke log bitha rakhe hai toh be careful

SHREE: Right sir

Sameer disconnect the phone, Start the SUV and left for Yeoor hills. This side Shree share the location with the team and all started following the direction.

AT HOUSE

Birju, jagiya and rocky are in one room and having dinner. Boss come there running.

BOSS: yeh khana waana sab chodo… ETF hum tak kabhi bhi pohchti hogi… ACP ko khatam karo aur chalo yaha se

Trio got up and run towards the stairs. Same time Shree and Liza barged in the room with police force.

SHREE: Koi kahi nahi jaayega…

Liza looked at boss and said,

LIZA: Yeh toh Saabir hai… Iska khoon hi toh hume mila tha

SHREE: Arjun sir kaha hai?

JAGIYA: Uppar… uppar hai

Shree hold him and take him upstairs. One officer and liza follow him.

JAGIYA: Iss room mein…

SHREE: Khol isse

Jagiya nods and unlock the door.

SHREE (To police): Sab ko arrest karo…          

Police take jagiya in custody and went down. Liza and Shree enter in room and turn on the lights. They saw Arjun who is lying on floor and unconscious. They run towards him.

SHREE: Sir…

Liza saw the multiple marks of injections.

LIZA: Shree lagta hai sir ko drugs diye gaye hai

Sameer and Aisha too reached there.

SAMEER: Arjun…

SHREE: Sir hume jaldi se Arjun sir ko hospital leke jaana chahiye…

Sameer nods. Without wasting any moment they left for the hospital. On the way Aisha inform Sakshi about Arjun’s condition and told her that they are going to admit him in Mumbai Hospital.

Soon they reached at hospital. Doctor starts their treatment as soon as possible. Sameer, Aisha, Liza and Shree are in corridor and waiting for the doctor. Same time doctor come out.

DOCTOR: Dekhiye Aap tension mat lijiye… Drugs ke continue dose diye gaye hai iss wajah se unki yeh halat hai…

SAMEER: Iska matlab Arjun poori tarah theek hai naa doctor?

DOCTOR: Poori tarah theek toh nahi keh sakte… Unke left leg mein fracture hai…Sar ke piche bhi gehra ghaav hai and kuch aur bhi choti injuries hai… Hume fracture ki wajah se operation karna hoga aur saath hi dekhna hoga ki Sar pe choat lagne ki wajah se koi major problem toh nahi hui hai…

SHREE: Toh Aap wait kis ka kar rahe hai doctor… Jo bhi treatment hai start kijiye

DOCTOR: Zaroor lakin phele kuch formalities hai jo apko poori karni hogi… Aap pehle form fill kar dijiye aur phir jaise hi sab procedure complete hoti hai hum immediate operation shuru kar denge

Sameer nods.

DOCTOR: Now excuse me… Mujhe meri team ke saath yeh case discuss karna hoga

Doctor leaves with his team. Sameer too went towards reception desk to complete the formalities.

SHREE: Arjun sir ki iss halat ke zimedaar logon ko toh kadi se kadi saza dilwayenge… Itna strong case hoga ki vo chahe toh bhi bach nahi paayenge

LIZA: Haan Shree… ekdam sahi kaha tumne…

Aisha’s phone starts ringing. She received the phone.

AISHA: Haan Sakshi bolo

SAKSHI: Tum log Hospital pohch gaye? Kya kaha doctor ne? kaisa hai Arjun?

Aisha narrates everything to her.

SAKSHI: Arjun ko itni choat aayi hai… Aisha mera mann yaha bilkul nahi maan raha hai… Mujhe waha aana hai…

AISHA: Lakin Sakshi…

SAKSHI: Aisha Ayaan abhi gehri neend mein hai… Tum mein se koi ghar aa jaauo toh mein waha aa jaaungi… Please Aisha… meri baat samjhne ki koshish karo… Tum toh mera sach bhi janti ho… Mere liye yaha bethe rehna aasan nahi hai... Mujhe Arjun ke pass aana hai

AISHA: Ok calm down… Me dekhti hoon… Hum mein se koi waha aa jayega

SAKSHI: Thank you Aisha

Aisha disconnect the phone and look at Shree Liza.

SHREE: Kya hua?

AISHA: Sakshi yaha aana chahti hai toh hum mein se kisi ka waha jaana bohat zaroori hai…

LIZA: Mann toh nahi hai lakin koi baat nahi me chali jaati hoon…

AISHA: Are you sure? I mean agar tum nahi jaana chahti toh it’s ok… me chali jaati hoon

Liza looked at counter where Sameer is filling the form and then Aisha. Aisha too follow her gaze.

LIZA: Aisha tumhara yaha rehna zaroori hai… Jab hum Arjun sir ke liye itne pareshan hai toh unpe kya beet rahi hogi uska andaza lagana aasan nahi hai

Aisha nods in positive.

SHREE: 3:30 ho rahe hai… itni raat ko akele kaha jaauogi… Me tumhe drop kar deta hoon aur return mein Sakshi ko leke aaunga

AISHA: Hmm yeh accha hai

LIZA: Ok then me chalti hoon

Shree and Liza left. Sameer submit the form and then come near Aisha. Doctor and his team come and take Arjun inside OT. Sameer sits on chair. Aisha understands his mind state very well. He is looking exhausted by all the ongoing events. Aisha sits beside him and hold his hand in her hands and just gave assuring nod to him as there’s not enough words which help him to calm right now. After 15-20 minutes Chotu arrived there.

CHOTU: Sir Arjun sir kaise hai?

SAMEER: Waise toh theek hai… Fracture hua hai iss liye OT mein leke gaye hai

Which makes Chotu worried and upset.

AISHA: Sab kaam ho gaya?

CHOTU: Haan… Vo tino pe case file kar diya hai and now vo police custody mein hai… jaggu ki gang ko bhi arrest kar ke cell mein daal diya gaya hai…

SAMEER: Good

Sameer call Coelho sir and inform him about everything. He disconnect the call and said,

SAMEER: Sir kal subah humse milne aayenge and unho ne kaha hai ki vo abhi ke abhi Shiv, uske bete Ajeet aur uss Amar ke bete mehul ko arrest karne ke liye team bhej rahe hai

Aisha and Chotu took sigh of relief hearing this.

CHOTU: Shree kaha hai?

SAMEER: Haan… Liza bhi nahi dikhayi de rahi? Abhi tak toh yaha hi the!

AISHA: Vo Sakshi yaha aana chahti thi iss liye Liza waha gayi hai… Shree Sakshi ko leke aa jayega

This side Liza reached at house. Sakshi is waiting for them.

SHREE: Chalo Sakshi hum chalte hai

Sakshi nods and looked at Liza.

SAKSHI: Ayaan ke pass hi rehna… Agar uth gaya aur room mein khud ko akela dekhega toh pareshan ho jaayega… and haan usse abhi Arjun ki injury ke baare mein mat batana… uthe toh ready kar ke hospital le aana…

LIZA: Me dekh lungi aur tum bhi thoda relax ho jaauo… Arjun sir ko choat zyada aayi hai lakin darne ki baat nahi hai…

SAKSHI: Hmm lakin ek baar khud dekh lungi toh shayad accha mehsoos karungi

Sakshi looked at Ayaan once and then left with shree. Soon they reached at hospital. Sakshi reached at others.

SAKSHI: Arjun!

SAMEER: Abhi operation khatam nahi hua hai

Operation ends after one hour. Doctor come out and inform that Arjun is fine and will soon regain consciousness. Doctor shifted him in one room. All enter in room and saw Arjun. He has bandage on head. His leg has plaster. There are some minor bruises is visible on his cheeks and hand but everyone is relax and happy because he is out of danger.

Aisha brought coffee for everyone from canteen. Everyone starts waiting for Arjun to come to his senses.

MORNING

9 AM

Shree and Chotu are in Arjun’s room. Aisha, Sameer and Sakshi are sitting outside the room. Sakshi’s phone starts ringing. Sakshi received the phone call.

SAKSHI: Haan Liza bolo…

AYAAN: Angel…

SAKSHI: Ayaan uth gaye aap?

AYAAN: Aap kaha ho Angel? Aap mujhe bataye bina kyun chali gayi?

SAKSHI: Aap so rahe the iss liye inform nahi kiya… Aap jaldi se ready ho jaauo…Liza maasi apko mere pass le aayegi… apke Big Dad, Bua, chachu sab yahi pe hai

AYAAN: Lakin kaha?

SAKSHI: Aap aauo toh sahi pehle… Apko sab pata chal jaayega…. Ab Liza ko phone dijiye

Ayaan gave it to liza.

LIZA: Haan Sakshi sab theek hai naa?

SAKSHI: haan sab theek hai… Tum Ayaan ko leke aa jaauo

LIZA: haan

They disconnect the phone.

SAMEER: Kya hua?

SAKSHI: Kuch nahi… Liza jaldi hi usse leke aa jaayegi

Half hour later Arjun come to his sense. Shree come out from the room and inform others. Doctor come and check him and ask some questions then declare that he is fine now. Doctor leaves. Arjun looked at his team and smile comes on his lips. Team also look at him with smiley face and teary eyes.

SHREE: Sir humne apko bohat miss kiya... Apko aise samne dekh ke itni khushi ho rahi hai ki hum bata bhi nahi sakte

CHOTU: Haan sir… Aap ke bina ETF team adhoori hai… Aap nahi the toh sab alag lag raha tha…

AISHA: Crime spot pe khoon dekh ke toh hum sab darr hi gaye the lakin hume pata tha ki aap kamzor nahi honge… Aap iss situation ka samna acche se karenge

ARJUN: Maine bhi aap sab ko bohat miss kiya… Aap sab ke saath apnepan ka ehsaas toh mujhe humesha se hota tha lakin aaj me sure hoon ki Aap sab meri zindagi ka ahem hissa hai… You all are my only family. (Looking at Chotu) Etf mere bina adhoori nahi hai Chotu… Me tum logon ke bina adhoora hoon…

Shree, Chotu and Aisha’s eyes filled with fresh tears hearing this.

SAMEER: Excuse me!! Aap logon ke iss family mein me aur Sakshi aa sakte hai yaa hume bahar nikal diya gaya hai?!!

ARJUN: Haan wahi mein sochu tu bola kyun nahi!! Jali naa teri…

Sameer glared at him. Sakshi comes near Sameer and said,

SAKSHI: Hum kyun kisi se jalne lage!! Hum dono hi kaafi hai… bhool gaye bachpan mein kaise tum akele reh jaate the aur hum dono masti karte the?!

SAMEER: Haan bolo bolo

Arjun makes face and Sakshi and Sameer hi-fived.

ARJUN: Liza kaha hai?

SAMEER: Vo Ayaan ke saath hai… bas aa hi rahi hai

Arjun nods thinking about his son.

SAMEER: Ayaan theek hai

ARJUN: Janta hoon… tere hote hue Ayaan ko kuch nahi ho sakta lakin Ayaan ko dekhna chahta hoon…

SAMEER: Me samj sakta hoon... Ayaan ka haal bhi tere Jaisa hi hai… aaj tujhe dekh ke uske dil ko bhi sukoon milega

AISHA: Ab aap thodi der aram kijiye Sir

SAMEER: haan hum sab yahi hai… tu rest kar

Everyone come out from room.

SAKSHI: Tum sab ghar chale jaauo… fresh ho jaauo aur nasta bhi kar lo

AISHA: Haan ek baar Liza aa jaaye toh hum nikal jaayenge… dono chabi uske pass hi hai

SHREE: Hum canteen mein nasta kar lete hai… hume office bhi jaana hai naa…case ki files submit karni hogi

SAMEER: Hmm… chalo Sakshi

SAKSHI: Nahi aap sab nasta kar lijiye… Me baad mein ghar jaake kuch kha lungi…Liza aur Ayaan bhi honge naa sath mein so…

All headed towards canteen and Sakshi enter in Arjun’s room. She looked at him. Arjun too open his eyes hearing door opening sound. Sakshi sits on chair near the bed. Both are silent and not sure how to start conversation. Same time they heard “Angel” and Ayaan open the door. Sakshi got up and goes near Door. Ayaan runs and hugged her tightly which makes Sakshi shock. Liza too come there.

SAKSHI: Kya hua Ayaan? Aap itna dare hue kyun ho?

AYAAN: Aap theek ho naa angel?

Sakshi parted and said,

SAKSHI: Haan me bilkul theek hoon… kyun?

LIZA: Sun liya… Me kab se keh rahi hoon lakin sun hi nahi raha hai meri baat

SAKSHI: Hua kya hai?

LIZA: Vo tum usse bina bataye chali gayi iss liye kab se pareshan ho raha tha…

SAKSHI: Lakin apne mere sath phone pe baat ki thi naa

AYAAN: Lakin apne bataya hi nahi ki aap kaha hai aur liza masi ne bhi nahi bataya… vo mujhe hospital leke aayi toh mujhe laga ki bad uncle ne apko phir se hurt kiya

He said and hugged her again. Sakshi too hugged him tightly sensing his fear. Arjun is confused as well as surprise seeing the scene.

SAKSHI: Mujhe kuch bhi nahi hua aur ab kuch hoga bhi nahi… Sab sort out ho chuka hai…

She parted and wiped his tears. She get up and looked at Arjun. Ayaan also looked at Arjun. His face lit up.

AYAAN: Papa…

SAKSHI: Haan… Apke Big Dad ne promise kiya tha naa ki aap ko jald se jald apke papa se milvayenge… dekho apke papa aa gaye… aap unhe miss kar rahe the naa

LIZA: Sir kaise hai aap?

ARJUN: I am fine…

Ayaan is about to take step but suddenly memories of Malik starts running in his mind. He looked at Arjun and then partially hide himself behind Sakshi.

ARJUN: Ayaan… Papa ke pass nahi aauoge?

Sakshi looked at Ayaan but he didn’t move. inssted of that he hide behind sakshi. 

SAKSHI: Kya hua? Papa apko bula rahe hai... Aap ko toh unse milne ka kitna mann tha... chalo aauo papa ke pass...

Saying Sakshi take step ahead holding his hand but Ayaan pulled her back.

AYAAN: Aap unke pass mat jaauo... Vo hume maarenge...

Ayaan's words makes everyone shock specially Arjun. 

ARJUN: Ayaan!

AYAAN (To Sakshi): Agar inho ne bhi Dad ke face wala mask pehna hoga toh? Yeh bad man hai angel…

SAKSHI: Nahi Ayaan… yeh apke papa hai

AYAAN: Nahi aap chalo yaha se…

He starts pulling Sakshi outside. Sakshi and liza try their best to stop Ayaan. Sakshi is worried for Arjun as he is looking broken after seeing Ayaan’s behaviour.

ARJUN: Ayaan aap mujhe nahi pehchan rahe… Me Arjun hi hoon… Apke papa… maine koi mask nahi pehna hai 

AYAAN: Nahi… vo bad uncle bhi aise hi mask pehn ke aaye the aur Angel ko maara bhi tha… Aap bhi hume hurt karoge... mujhe apke pass nahi aana hai aur Angel bhi nahi aayegi...

SAKSHI: Ayaan kya bol rahe hai aap? Aisa nahi hai... 

ARJUN: Haan baby... Me Arjun hi hoon... Aap apne papa ke pass aane se mana kar rahe hai!! Papa toh apse bohat pyaar karte hai naa? 

Arjun try to get up. Ayaan see this. 

AYAAN: Mujhe nahi aana apke pass

Ayaan said and runs out.

SAKSHI: Ayaan…

Lone tear escaped from Arjun’s eyes. 

LIZA: Humne yeh toh socha hi nahi tha ki Ayaan aise bhi react karega... uske man pe malik ke behaviour ka gehra asar hua hai... 

Arjun become upset. He can handle everything but this is unberable for him. 

SAKSHI: Arjun tum bilkul tension mat lo....usse sirf misunderstanding ho gayi hai… Me abhi usse leke aati hoon

Same time Sameer and Aisha too enter in room.

AISHA: Sakshi kya hua? Ayaan yaha se bhaag kar bahar kyun chala gaya? maine roka bhi lakin suna hi nahi

SAKSHI: me abhi usse leke aati hoon

Sakshi went out. Sameer looked at Arjun and goes near him.

SAMEER: Kya hua hai?

Liza told them about Ayaan’s behaviour.

ARJUN: Sam mujhe lag hi raha tha ki iss incident se Ayaan ke dil ko thes pohchegi lakin yeh nahi socha tha ki Ayaan aise… Sameer vo mere paas aane se darr raha hai!!! usse lagta hai ki me usse hurt karunga... 

SAMEER: Tu tension mat le… I am sure Sakshi usse samja ke le aayegi

ARJUN: Tu toh janta hai Sam... Ayaan ke mann mein agar koi baat beth jaati hai toh usse samjana aasan nahi hai… Sakshi kaise samja payegi usse?

SAMEER: Me keh raha hoon naa… tu shant ho jaa… Sakshi abhi Ayaan ko leke aa jayegi

Arjun nods sadly. This side Sakshi run behind Ayaan and hold his hand to stop him.

SAKSHI: Ayaan ruko

She turn him towards her.

AYAAN: Mujhe nahi rukna… aap bhi chalo yaha se… Big dad aur Bua milke bad uncle ko handle kar lenge

SAKSHI: Vo bad uncle nahi hai… vo apke papa hai

Sakshi said strongly and then make Ayaan sit on chair and she herself sit in front of him. She took a deep sigh and then ask him calmly,

SAKSHI: Ayaan kya ho gaya hai Apko? Aap toh papa se milne ke liye kitna betaab ho rahe the aur ab jab vo apke samne hai aap unse aise bhaag rahe ho?

Ayaan looks down with sad face.

SAKSHI: I know abhi abhi jo kuch hua hai usse aap bohat pareshan hue ho aur apko darr bhi lag raha hai lakin aise behave nahi karte hai naa…

AYAAN: Unho ne Papa ke face wala mask pehna hai angel

SAKSHI: Nahi baby… Iss baar kisi ne mask nahi pehna hai… vo apke papa hi hai…

AYAAN: Apko kaise pata ki unho ne mask nahi pehna hai?

Sakshi took sigh and then asked holding his both hands,

SAKSHI: Aur Aap itne sure kaise ho ki vo apke papa nahi hai… unho ne mask pehna hai?!

Ayaan said nothing.

SAKSHI: Accha chalo... Aap ko abhi unki baat pe yakin nahi ho raha hai naa?

Ayaan nods in yes.

SAKSHI: Lakin aap ko mujh pe toh yakin hai… hai naa?

He again nods in yes.

SAKSHI: Sirf me hi nahi… Sameer, Aisha, Shree, Liza, Chotu hum sab ne unke saath baat ki hai… apko pata hai hume apke papa kaha mile?

AYAAN: Kaha mile?

SAKSHI: Vo hume forest mein se ek house mein se mile… Aap so rahe the tab Arjun ka phone aaya tha yeh batane ke liye ki unn bad uncles ne unhe kaha chhupaya hai… Khud shree aur liza waha unhe lene gaye the… Arjun ko bohat choat aayi hai iss liye unko yaha leke aaye… Me bhi issi liye apko bina bataye yaha aa gayi thi…. Apko lagta hai ki apke chachu aur masi kisi ko bhi yaha le aayenge? Agar aap jo soch rahe ho vo sach hota toh kya hum unhe yaha hospital mein rakhte? Kya angel apko kisi bhi bad uncle ke pass jaane ke liye keh sakti hai?

Ayaan thinks about it and nods in no. Sakshi cupped his face.

SAKSHI: Vo apke papa hai… Apko pata hai jab aap nahi aaye the toh vo bol rahe the ki unho ne apko bohat miss kiya… vo kab se apka wait kar rahe the… 

AYAAN: Matlab vo sacchi mein mere papa hai? Unho ne mask nahi pehna hai?

SAKSHI: Hmm Vo Arjun hi hai… Apke papa jo apse dher saara pyaar karte hai

Ayaan look at her with excitement.

SAKSHI: Ab chale unke pass? Vo apka wait kar rahe hai… dekhna jaise aap unke pass jaauoge vo aapko ek tight wala hug denge… Aap unke pass jaauoge toh apko khud ehsaas hoga ki wahi apke papa hai... 

Ayaan become happy and then both starts walking towards Arjun’s room. This side Arjun is very restless. He starts trying to get up.

ARJUN: Me khud Ayaan se baat karta hoon… me janta hoon usse... vo sirf meri baat hi samjega

Sameer stop him.

SAMEER: Tum bahar nahi jaa sakte Arjun… pair mein plaster laga hai…

ARJUN: I don't care... Mujhe sirf mera Ayaan chahiye Sam.... Ayaan ko samjana bohat zaroori hai... agar me usse baat karunga toh vo samj jaayega ki me hi Arjun hoon…

SAMEER: Sakshi gayi hai naa uske pass…

ARJUN: Sakshi usko convince nahi kar paayegi… Sakshi se nahi hoga... Me jaanta hoon Ayaan ko... Me hi baat karta hoon

Arjun is very stubborn. He is not listening anything so finally Sameer help him to sit properly but due to plaster it's impossible to walk. 

SAMEER: Tu jitni bhi koshish kar le… abhi bahar jaana impossible hai Arjun…

Before they can continue Sakshi enter in room with Ayaan. Ayaan looked at Arjun and runs towards him. He sits on bed beside Arjun.

ARJUN: Ayaan…. mein hi hoon Arjun… Trust me… maine koi mask nahi pehna hai... 

AYAAN: I know Papa… I am really very sorry… (he said holding his ears) Maine apke saath galat kiya naa? Lakin Mujhe pehle laga tha ki aap papa nahi ho issi liye maine aise kiya... but ab angel ne mujhe samja diya hai ki aap hi mere papa ho… 

Arjun cupped his face and then pulled him into hug. Arjun is very emotional at a moment. He was damn scared seeing Ayaan’s behaviour. For a moment he thought this incident snatch his Ayaan from him but now everything is alright. Now he just want to shower all his love on his son. 

Ayaan’s condition is same. He too missed his father very much. Whatever happens in last few days make him feel scare. He missed his father’s love, his caring voice, His warm lovely embrace. After this hug his all doubts gets clear. Now he is sure that his father is back. He is with his Dad and now he decided to stay with his father all the time.

ETF is happy seeing them together. After one tough and hectic case now again they all are together and safe. 

-------------------

That's it for now.

I hope you all like both the updates.

Do comments and tell me.

Will try my best to update as soon as possible.

Keep loving, keep reading and keep supporting. 

sorry for any kind of mistakes.

take care.

Bye.

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

mariawester002 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Super update💞

Finally case solve hogaya

Ab story aage badegi

Sakshi and Arjun, Ayaan a perfect family

Father's son bonding was awesome