Originally posted by: Siddiquie
uske bolne se pehle hi hum Anirudh babu ka aparhan karlenge car se😈
Mai isme zaroor aapka saath dungi 👍🏼
Aap uska apharan kare .. mai uski juice me neend ki davai milane ki planning karti hu 👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Siddiquie
uske bolne se pehle hi hum Anirudh babu ka aparhan karlenge car se😈
Mai isme zaroor aapka saath dungi 👍🏼
Aap uska apharan kare .. mai uski juice me neend ki davai milane ki planning karti hu 👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Main aa gaya Bondita..Ruko main zara shower lekar aata hoon..Phir khelenge🤣
Main kabse aapka intejar kar rahi thi aur aap itne late aye😡
Main naraz hu aap se!

Originally posted by: Siddiquie
accha aur tumhare Patibabu kya karte hain,jaake Mini ke bistar pe sogaye the😡
Maaamiiiii😡
Ye kya besharmi hai..Meri Bondita ko mere khilaaf kar rahi hai..Agar aapne ye shaitani harkat band nahi ki to main bhool jaunga ki aap mujhse umar mein badi hai😈
Kaun aap?😈Haan vaise Anirudh babu ke liye koi aur toh nahi milegi,toh aapse hi kaam chala lete hainOriginally posted by: ..RiMi..
Kyu na hum Anirudh aur Bondita ke beech kisi teesre ko le aaye 😈
Originally posted by: Scarlett_15
Baba ye kaisi bhasha ka istemal kar rahe hai aap..Bhuliye mat ye aapke bade bhai hai..Kuch to sharam kijiye😡
Aaj kitne dino baad tumne apne kaka ka paksh liya hai anirudh😭😭
Hum itne khush hai kya bataye❤️
Originally posted by: ..RiMi..
Kaunsi kitaab??? 😲
Vo vaali kya ☺️
Already padha chuka hai mujhe vo Anirudh 😳☺️
Ashleel didi!
Manners wali kitab ki baat kar rahi hu!
Originally posted by: Scarlett_15
Bondita Maami ki baaton par vishwas mat karna..Main sirf tumhara patibabu hoon ye baat zindagi bhar yaad rakhna tum☺️
Mujhe aap pe bharosa hai patibabu☺️
Lekin Mami mujhe kabse ye sab kehke pareshan kar rahi hai!!

Kuch yaad rakhne ke liye dimaagh ki zaroorat padti hai,jo ki aapke paas nahi hai🤣Toh bhoolenge kaiseOriginally posted by: Scarlett_15
Maaamiiiii😡
Ye kya besharmi hai..Meri Bondita ko mere khilaaf kar rahi hai..Agar aapne ye shaitani harkat band nahi ki to main bhool jaunga ki aap mujhse umar mein badi hai😈
Originally posted by: Siddiquie
accha aur tumhare Patibabu kya karte hain,jaake Mini ke bistar pe sogaye the😡

Originally posted by: Neh_anidita
Kesi bage kar rahe hai Da aap , is umar main esi bate karna aap ko sohba dete hai kyaa
Apni samdan pe line maar rahe hai, Kyaa chal raha hai is ghar pe aaj kal
Sasur ji!
Maa hai woh meri... Kuch toh lihaz kijiye 😭
