Vindu ko hi trophy de do..koi sar- peir toh waise hi nahi hai iss season ka
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Vindu ko hi trophy de do..koi sar- peir toh waise hi nahi hai iss season ka
Yaar yeh Rahul itna disect kyun karta hai.
I want Rakhi to get the money bag. She deserves it. 😊
Pariiii🤗
Jyotika asks Rahul why don't you pick up moneybag?
Rahul asks you want me to?
Nikki tells Ruby, Rahul Tera competitor hai isliye..
Se santra king style mai evict hua........seb santra khaate huye😎
Aur Ruby aise kyu rorahi thi jaise Abinav mars jaraha hai🤪
Accha sympathy card khel rahi hai waise😳
Ye bahar se jo dekh ke aate hain wo itna kabil kyun bante hain🤔
Ab kya pata katenge nikki ka, jaan kya bol raha hain? Nominations ho gaye hain!
Paras as gaya phoolke😆Niki ki bajne ko bol raha haindebo ko nalla🤣
what planning are Rubina and Nikki doing? Matlab kya game? 🙄ab Kaunsa game? 😆